मुस्लिम युवा की जबरदस्ती दाढ़ी बनाए जाने पर ओवैसी ने दिया ये बड़ा बयान…

- in राष्ट्रीय

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने  हरियाणा के गुरुग्राम में मुस्लिम युवक की जबरदस्ती दाढ़ी बनाए जाने को लेकर रोष प्रकट किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा आप भले हमारा गला ही क्यों न काट दें लेकिन मैं आपको बता देना चाहता हूं कि मुस्लिम मुस्लिम ही रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि हम आपको मजबूर कर देंगे इस्लाम धर्म कबूल करने और दाढ़ी रखने के लिए।मुस्लिम युवा की जबरदस्ती दाढ़ी बनाए जाने पर ओवैसी ने दिया ये बड़ा बयान...

ओवैसी ने एक तीर से दो निशाना साधा। उन्होंने पिछले दिनों मोदी सरकार के खिलाफ संसद में अविश्वास प्रस्ताव पास किए जाने के दौरान राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नंरेंद्र मोदी पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों विपक्षी पार्टियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित किया था, जिसके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा था और  जिसके खिलाफ संसद में बहस चल रही थी उसी को जाकर गले लगा लिया। अगर ऐसा संसद में मैनें किया होता या मैंने मोदी से हाथ मिलाने की भी कोशिश की होती तो मेरे खिलाफ फतवा जारी कर दिया गया होता। लेकिन राहुल गांधी ने जब मोदी को गले लगाया तो कांग्रेस ने एक शब्द भी नहीं कहा। 

 अक्सर अपने भड़कीले बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले ओवैसी ने पिछले दिनों गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक की जबरदस्ती दाढ़ी बनाए जाने पर गुस्से में थे और उन्होंने कहा जिन लोगो ने मुस्लिम युवक की दाढ़ी बनाई है मैं  उन्हें और उनके पिता को यह कहना चाहता हूं कि अगर आप हमारा गला भी काट देंगे तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे।   

बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम में जबरदस्ती एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने और उसके साथ मारपीट करने का शर्मनाक मामला सामने आया था। पीड़ित जब शिकायत लेकर सेक्टर 37 के थाने पहुंचा तो पहले पुलिस आनाकानी करती रही लेकिन मामला सुर्खियों में आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

नूह जिले के रहने वाले पीड़ित युवक के मुताबिक 2 अगस्त मंगलवार शाम को 6 बजे अपने होटल में काम करने इब्राहिम नाम के कार्मचारी का बाल कटवाने के लिए खांडसा स्थित मुस्लिम नाई की दुकान पर गए थे।

जफरुद्दीन ने बताया कि जब वे सैलून में पहुंचे तो वहां पर दो लड़के पहले से ही मौजूद हुए थे। उनका कर्मचारी बाल कटवाने लगा, इस दौरान सैलून में बैठे दोनों लड़के जफरुद्दीन के पास आए और उनका नाम पूछा। नाम बताते ही दोनों लड़के भड़क गए और जफरुद्दीन पर दाढ़ी कटवाने के लिए दबाव बनाने लगे। जब जफरुद्दीन ने ऐसा करने से मना कर दिया तो दोनों लड़कों ने उन्हें पकड़ लिया। लड़कों ने नाई से जफरुद्दीन की दाढ़ी काटने के लिए कहा, जब नाई ने ऐसा करने से माना कर दिया तो दोनों लड़कों ने जफरुद्दीन और नाई की पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद लड़कों ने जफरुद्दीन को कुर्सी से बांधकर उनकी दाढ़ी कटवा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ट्रिपल तलाक पर अध्यादेश लाएगी केंद्र सरकार, कैबिनेट ने दी मंजूरी

नई दिल्ली : देश में तीन तलाक के बढ़ते हुए