मायावती: मुस्लिमो के वोट बेकार, यदि दिए समाजवादी पार्टी को…

देवरिया. उत्तरप्रदेश राज्य विधानसभा चुनाव का कल पांचवे चरण का मतदान होना है, आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, बता दे की विपक्षियो पर शिकंजा कसने में मायावती भी पीछे नहीं है. उन्होंने देवरिया में आयोजित रैली में बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने बताया की बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के समय काला धन वापिस लाने और सब के अकाउंट में 15 लाख डलवाने की बात कही थी. मोदी सरकार को ढाई वर्ष हो चुके है किन्तु किसी के अकाउंट में अब तक पैसे नहीं आए. वह इस बात को पेश कर इसका लाभ विधानसभा चुनाव में भी उठाने की कोशिश कर रहे हैं, भाजपा की छवि कुछ ऐसी हो गई है लोग उसे भारतीय जुमला पार्टी कहने लगे हैं.

अभी-अभी: JDU विधायक को मिली 1 करोड़ रूपए देने की धमकीमायावती: मुस्लिमो के वोट बेकार, यदि दिए समाजवादी पार्टी को...

मायावती ने कहा कि यदि मुस्लिम समाजवादी पार्टी को वोट देंगे, तो उनके वोट बेकार हो जाएंगे और इसका लाभ बीजेपी को ही मिलेगा. उन्होंने आगे बताया कि अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनी, तो प्रदेश में दूध-घी की नदियां बहेंगी. ये बताए की छह वर्ष यहां भाजपा की सरकार रही, तो कितनी नदियां बहीं.

बता दे की मायावती भारत की सबसे युवा महिला मुख्यमंत्री के साथ-साथ सबसे प्रथम दलित मुख्यमंत्री रही है, वे चार बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री रह चुकी है, राजनीती में आने से पहले वह शिक्षिका थी. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button