Home > 18+ > OMG: दिल्ली के बाद मुंबई लोकल ट्रेन में जोड़े ने की अश्लीलता, अकेले में देखें यह वीडियो

OMG: दिल्ली के बाद मुंबई लोकल ट्रेन में जोड़े ने की अश्लीलता, अकेले में देखें यह वीडियो

प्यार इस दुनिया का सबसे सुन्दर और अनोखा भाव है. जोड़े अक्सर अपने साथी से अपनी तरह से प्यार का इजहार करते रहते हैं. लेकिन अपने प्यार का प्रदर्शन करने के लिए सार्वजनिक स्थानों पर अश्लील हरकतें करने को कोई भी सही नहीं ठहरा सकता. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें प्यार के नाम पर दिखाई दे रही अश्लीलता आपने सार्वजानिक रूप से पेहले कभी नहीं देखी होगी.

पाक को सबक सिखाने के लिए मोदी करने जा रहे हैं अब ये काम

OMG: दिल्ली के बाद मुंबई लोकल ट्रेन में जोड़े ने की अश्लीलता, अकेले में देखें यह वीडियो

OMG: यहाँ शराब बनाने के काम आता है कंडोम!

अभी कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक प्रेमी जोड़ा मेट्रो ट्रेन में अश्लील हरकतें कर रहा था. उसके कुछ दिनों बाद ही सोशल मीडिया पर यह एक और वीडियो आ गया है जिसमें प्यार के नाम पर एक प्रेमी जोड़ा मुंबई की लोकल ट्रेन में अश्लील काम कर रहा है.

वीडियो में जोड़े की हरकतें देखने के बाद आप शर्म से पानी- पानी हो जायेंगे. यह प्रेमी जोड़ा अश्लीलता की सारी हदें लांघ कर मुंबई की लोकल ट्रेन में कुछ ऐसा कर रहा है जो सच में बहुत हैरान करने वाला है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह मुंबई लोकल में सफ़र करता यह जोड़ा आशिकी में लीन हैं.

उन्हें शायद अपने आस पास बैठे हुए लोगों की कोई परवाह ही नहीं है. सोशल मीडिया पर रोज वायरल हो रहे ऐसे वीडियोज के बाद भी इन दोनों के अन्दर इस बात की जरा भी परवाह नहीं है कि कहीं कोई इनका वीडियो न बना ले और यही हुआ भी, ट्रेन में ही बैठे किसी शख्स ने इनका हरकतों का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल भी दिया.

ऐसे वीडियो देखकर सभी के मन में एक ही सवाल आता है कि खुलेआम समाज के बीच की जा रही ऐसी हरकतें छोटे बच्चों पर क्या प्रभाव डालेंगी? ऐसी हरकतें अगर कोई छोटा बच्चा देख ले तो इन हरकतों का उन छोटे बच्चों पर विशेष प्रभाव पड़ता है और उनके मन में ऐसी बातों को लेकर अनेक सवाल भी खड़े होते हैं.

https://youtu.be/Y73tlszhPuI

Loading...

Check Also

राजस्थान: एक बार फिर मालवीय नगर सीट से चुनाव लड़ेंगे कालीचरण सराफ

राजस्थान: एक बार फिर मालवीय नगर सीट से चुनाव लड़ेंगे कालीचरण सराफ

जयपुर: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी दूसरी लिस्ट भी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com