मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम को बनाया जा सकता है क्वारनटीन सेंटर

न्यूज़ डेस्क
कोरोना का सबसे ज्यादा कहर महाराष्ट्र में ही देखने को मिल रहा है। यहां अब तक कोरोना के 29 हजार से ज्यादा मामलों की पुष्टि हुई है। केवल मुंबई में ही 17,671 मामले आये हैं। बीते 24 घंटे में 1,576 नए केस सामने आए हैं, जबकि 49 लोगों की मौत हुई है। इसमें 933 मामलें मुंबई में हैं जहां अब तक 655 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा पुणे में भी कोरोना का कहर जारी है।
इस बीच कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा क्वारनटीन बेड बनाए जाने की तैयारी चल रही है। इसके लिए बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को पत्र लिख कर वानखेड़े स्टेडियम सौंप देने की बात कही है, ताकि उसमें क्वारनटीन सुविधा बनाई जा सके।
इस स्टेडियम में अति जोखिम वाले लोगों और इमरजेंसी स्टाफ को रखने की योजना बीएमसी बना रही है। इसके लिए बीएमसी ए वार्ड के असिस्टेंट कमिश्नर ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को पत्र लिखा है। इस पत्र में कहा गया कि महामारी कानून के तहत बीएमसी वानखेड़े स्टेडियम को अपने कब्जे में लेगी। हालांकि इसके लिए जो भी शुल्क निर्धारित होगा, उसे बाद में चुकाए जाने की बात भी कही गई।
ये भी पढ़े : यूपी : औरेया में सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत
ये भी पढ़े : देश में कोरोना पीडि़तों की संख्या 85 हजार के पार
ये भी पढ़े : यूपी: 3945 मरीज कोरोना पॉजिटिव, 1777 एक्टिव केस
लगभग 30 हजार से ज्यादा हुआ स्वस्थ
वहीं देश में 85,538 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है और कम से कम 2,679 लोगों की कोविड-19 से मौत हुई है। इसके साथ ही करीब 30 हजार 258 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button