जानें क्यों मिस्टर इंडिया के रीमेक से नाराज हुई सोनम कपूर, कही ये बड़ी बात…

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने जा रहा फिल्म मिस्टर इंडिया का रीमेक विवादों में लगातार घिरता नजर आ रहा है. अली अब्बास जफर ने जब 1987 में आई इस आइकॉनिक फिल्म के रीमेक की घोषणा की थी, जिसके बाद से फैंस काफी खुश हो गए थे. लेकिन अब फिल्म को लेकर विवाद ज्यादा बढ़ते नजर आ रहे हैं. मिस्टर इंडिया के डायरेक्टर शेखर कपूर के बाद अब अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी रीमेक बनने की खबर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

Loading...

सोनम कपूर इस बात से खफा हैं कि अली अब्बास जफर ने फिल्म मिस्टर इंडिया का बनाने से पहले उनके पिता अनिल कपूर से बात नहीं की. सोनम ने ट्वीट कर कहा, ‘मुझसे कई सारे लोग मिस्टर इंडिया के रीमेक के बारे में पूछ रहे हैं. मेरे पिता को तो ऐसे किसी रीमेक की जानकारी भी नहीं थी, हमें ये सोशल मीडिया पर पता चला जब अली अब्बास जफर ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया. ये बड़ी दुर्भाग्य की बात है कि किसी ने भी मेरे पिता या शेखर अंकल से इस फिल्म को लेकर बात नहीं की. उन दोनों का ये फिल्म बनाने में बड़ा योगदान था. ये बहुत दुख की बात है क्योंकि मिस्टर इंडिया मेरे पिता के दिल के काफी करीब है और इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी.’

अपकमिंग फीमेल वोकलिस्ट मिर्ची म्यूजिक अवार्ड्स जीतने से जिम्मेदारियां बढ़ गई है- आकांक्षा शर्मा

वैसे ऐसा नहीं है कि सिर्फ सोनम कपूर ही मिस्टर इंडिया के रीमेक बनने से नाराज हो रही हैं. मिस्टर इंडिया (1987) के डायरेक्टर शेखर कपूर भी इस बात से काफी नाराज हैं. उन्होंने ट्वीट किया,  ‘मिस्टर इंडिया 2 के बारे में किसी ने भी मुझसे नहीं पूछा. मुझे लगता है फिल्म के लिए बड़ा वीकेंड बनाने के लिए ये टाइटल इस्तेमाल किया जा रहा है. लेकिन वो लोग फिल्म के किरदार या स्टोरी का इस्तेमाल बिना असली निर्माताओं की इजाजत के नहीं कर सकते हैं.’ अब मिस्टर इंडिया के रीमेक को लेकर बवाल तो जरूर खड़ा हो गया है लेकिन डायरेक्टर अली अब्बाज जफर ने चुप्पी साध रखी है. वैसे बता दें कि फिल्म की कास्टिंग की अभी तक घोषणा नहीं की हुई है. अली अब्बास जफर के अनुसार वो अभी फिल्म की स्किप्टिंग पर काम कर रहे हैं.

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *