मिल रहा है मात्र 1499 रुपये का यह स्मार्टफोन, वो भी एक साल फ्री 4G डाटा के साथ

- in गैजेट

पिछले साल टैबलेट निर्माता कंपनी डाटाविंड ने अपना एक स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस फोन का नाम Datawind PocketSurfer GZ है। इसकी कीमत 1,499 रुपये है। आपको बता दें कि डाटाविंड ने रिलायंस कम्यूनिकेशन्स के साथ पार्टनरशिप की थी, जिसके चलते कंपनी इस फोन के साथ एक साल तक फ्री इंटरनेट ब्राउजिंग की सुविधा दे रही है। इसका मतलब यूजर्स 1 साल तक फ्री इंटरनेट डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

फीचर्स-

इस फोन में 3.5 इंच का एचवीजीए डिस्पले दिया गया है। इसमें 256 एमबी रैम दी गई है। साथ ही 512 एमबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसमें 0.3 एमपी का रियर कैमरा दिया गया है। इसमें टचस्क्रीन और फ्लैश के साथ रियर कैमरा दिया गया है वहीं, 900 एमएएच की बैटरी भी दी गई है। यह लिनक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। ।

डाटाविंड के इस नए सस्ते हैंडसेट को लॉन्च करते समय कंपनी के सीईओ सुनीत सिंह टुली ने कहा था हम चाहते हैं कि इस स्मार्टफोन को हर कोई आसानी से खरीद सकें और इस्तेमाल कर सके। इसलिए हम 1499 रूपए में ये स्मार्टफोन पेश कर रहे हैं। इंटरनेट आज की जरूरत बन चुका है। इससे लोग ज्यादा से ज्यादा एक दूसरे से जुड़ सकेंगे। इस स्मार्टफोन से देश में सभी लोग इंटरनेट सर्विस से आसानी से कनेक्ट हो पाएंगे।

 

loading...
=>

You may also like

सबके बजट को देखते हुए Panasonic ने भारत में लॉन्च किए ये दो स्मार्टफोन, ये हैं खूबियां

आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए जापानी