मिलेंगी 90 से अधिक विशेषताएं,एडवांस फीचर के साथ लॉन्च हुआ MY RENAULT APP

रेनो इंडिया ने घोषणा की है कि उसने भारतीय बाजार में कई विशेषताओं को बढ़ाने के साथ MY RENAULT App का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है। इस अपडेट के साथ यह एप न केवल मौजूदा ग्राहकों के लिए सुलभ है बल्कि ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए संभावित ग्राहकों और उत्साही लोगों के लिए एक मंच भी प्रदान करता है। यह एंड्रॉयड और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। नया माय रेनो एप अपने सहजज्ञ डिजाइन दृष्टिकोण को बरकरार रखता है, जो इसे बेहद यूजर-फ्रेंडली बनाता है।

90 से अधिक विशेषताएं हैं शामिल:

माय रेनो एप के नए वर्जन में करीब 90 से अधिक रोमांचक और अभिनव विशेषताओं की पेशकश की गई है। इसमें सबसे बड़ा बदलाव यह है कि यूजर अपनी कार की जांच कराने और कार को ऑनलाइन बुक करने के लिए पसंदीदा रेनो डीलर से जुड़ सकता है। इसके साथ ही इसमें डस्टर, क्विड, लॉजी और कैप्चर की प्रभावशाली रेनो रेंज के बारे में आसानी से पता कर सकते हैं। भारत में ई-कॉमर्स की सफलता से संकेत लेते हुए नई माय रेनो के जरिए रेनो एक्सेसरीज एंड मर्चेंडाइज की चुनिंदा बाजार से ऑनलाइन खरीद कर सकेंगे। रेनो इंडिया एक एंड-टू-एंड ई-कॉमर्स समाधान की अवधारणा में रेनो ग्लोबल में अग्रणी रहा है, जिसका चयन मौजूदा शहरों में शुरू होने से पहले चुनिंदा शहरों में पूरी तरह से किया गया है।

मिलेंगे ये नए फीचर्स:

रेनो कनेक्ट और रेनो का डीलर मैनेजमेंट सिस्टम (DMS) माय रेनो एप से जुड़ा हुआ है, जो डीलरों को एप के माध्यम से होने वाले सभी लेनदेन के लिए प्रक्रिया में एकीकृत रूप से एकीकृत करता है। DMS एकीकरण एप पर ग्राहकों के लिए एक सुरक्षित रजिस्ट्रेशन और लॉगिन प्रक्रिया को भी पहले की तरह सक्षम बनाता है। हालांकि, यूजर्स के अनुभव को बढ़ाने के लिए प्रक्रिया को सरल बनाया जा रहा है। DMS के अलावा इस एप में कई सारी जानकारियां एकीकृत की गई हैं जो रोड साइड असिस्टेंस, कस्टमर केयर, पेमेंट गेटवे, SMS और ई-मेल इंजन के लिए ग्राहकों को एक अद्वितीय ब्रांड अनुभव प्रदान करता है। रेनो कारों की सर्विसिंग को लेकर ग्राहकों के लिए माय रेनो एप के नए संस्करण को अधिक सुविधाजनक बनाया गया है जो अब ग्राहकों को सर्विस खर्च का ट्रैक रखने की अनुमति देता है। इसके अलावा रेनो ने ईंधन लॉग सुविधा को भी जोड़ा है जिससे ग्राहकों को अपनी कारों की ईंधन दक्षता की निगरानी करने में मदद मिलती है।

ये सुविधाएं भी की गईं शामिल:

पुराने वर्जन से दूसरे फीचर्स को विस्तृत किया गया है जिसमें हिस्ट्री ऑफ व्हीकल्स, पर्सनलाइज्ड रिमाइंडर्स एंड नोटिफिकेशन्स, ऑनलाइन सर्विस अपाइंटमेंट्स, इंटरेक्टिव यूजर मैनुअल फॉर व्हीकल्स, डीलरशिप और ग्राहक देखभाल के लिए आसान पहुंच, दस्तावेज भंडारण के लिए डिजिटल वॉल्ट और सुविधाजनक ई-भुगतान सुविधा शामिल हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button