Home > ज़रा-हटके > गजब > मिनट में जाने, पति-पत्नी में पहले किसकी होगी मौत?

मिनट में जाने, पति-पत्नी में पहले किसकी होगी मौत?

जब इंसान जन्म लेता है तो उसका मृत्यु भी निश्चित होता है क्योंकि सृष्टि के इस खेल में आत्मा का ताल-मेल बना रहना चाहिए। हम जिंदगी के उधेड़बुन में इतना व्यस्त होते हैं कि कभी इस बात पर गौर नही कर पाते कि हमारी मृत्यु कब होगी? चौंक गए ना, क्योंकि कोई भी आम इंसान यह मालूम नही कर सकता कि किसी की मृत्यु कब होगी लेकिन कुछ ऐसे भी तरीके हैं जो जिंदगी मे मृत्यु के आगमन की संकेत दे जाते हैं पर हमें मालूम नही चलता। आज हम कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिससे आप मिनट भर में बता सकते हैं कि सामने वाले किस शख्स की मृत्यु पहले होगी।

पति और पत्नी में पहले कौन?

जब शादीशुदा जिंदगी में अखंड प्यार और भरोसा हो तो कोई भी नही चाहता कि उसका जीवनसाथी बिछड़ जाए। ऐसे में जब हम अपने पार्टनर के खोने से डरते हैं तो ये मालूम होना जरूरी है कि आपका साथ कब खत्म होने वाला है। जी हां आप मालूम कर सकते हैं कि पति और पत्नी में पहले किसकी मृत्यु होगी।

शिक्षक और छात्र का रिश्ता

जब बच्चे स्कूल जाते हैं और कोई शिक्षक हमेशा खटकता है तो वो यही चाहते हैं कि किसी तरह इससे पाला छूटे। वहीं कुछ ऐसे भी शिक्षक होते हैं जिन्हें बच्चे बहुत पसंद करते हैं और हमेशा साथ देखना चाहते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि आपके कौन से टीचर की मौत पहले होने वाली है? जवाब जानिए नीचे!

दुश्मन से हैं परेशान

कुछ लोगों को अपनी जिंदगी में तरक्की के लिए काफी संघर्ष करना होता है इस राह में काफी दुश्मनों का सामना भी करना पड़ता है। ऐसे में अगर हम बता दें कि आपके और आपके दुश्मन में पहले किसकी मौत होगी तो आपकी समस्या का समाधान निकल जायेगा।

नीचे एक वीडियो में हम इसी मुद्दे का हल बताने जा रहे हैं इसलिए उसे ध्यान से देखने के बाद आप तय कर सकते हैं कि पहले किसकी मौत होगी, कमाल की चीज़ है ये इसलिए जरा भी ना चुके..

यहां देखें वीडियो :-

https://www.youtube.com/watch?v=8Vc4UcndjDI

Loading...

Check Also

यहां भूत पर हुआ मामला दर्ज, कारण हैरान कर देने वाला

यहां भूत पर हुआ मामला दर्ज, कारण हैरान कर देने वाला

कहते हैं ये दुनिया बहुत अजीब है जहां कुछ भी चलता रहता है. कई बार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com