मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत नासाज, दिल्ली में चल रहा है पीठ दर्द का इलाज

- in मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत पिछले कुछ समय से खराब है. मिथुन काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. बताया जा रहा है कि इसका कारण भी उनकी नासाज तबीयत ही है. दरअसल, बताया जा रहा है कि उनकी पीठ में दर्द है जिसके कारण वो करीब एक साल से स्क्रीन से दूर हैं. हालांकि ठीक होकर वो वापस काम पर लौट आए थे, लेकिन उनका दर्द एक बार फिर शुरू हो गया है. फिलहाल वो दिल्ली में अपना इलाज करवा रहे है.

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि मिथुन एक साल तक अपने ऊटी वाले घर में थे. वहां वो काम से दूर अपनी बीमारी से उबर रहे थे. वो इलाज के लिए लॉस एंजेलिस भी गए थे. ठीक होने के बाद वो मुंबई लौट आए थे और टीवी शोज में नजर आने लगे थे, लेकिन अब फिर से बताया जा रहा है कि पूरी तरह से ठीक होने में समय लगेगा.

8 साल बाद फिर नजर आएगी रनबीर कपूर और अजय देवगन की जोड़ी एक साथ

इसके साथ ही आपको बता दें कि खराब तबीयत के चलते मिथुन ने राज्यसभा से भी इस्तीफा दे दिया था. साल 2009 में शूटिंग के दौरान मिथुन को गंभीर चोट लग गई थी. खबरों की मानें तो वो राम गोपाल वर्मा की फिल्म में अहम रोल में नजर आ सकते हैं. इसके अलावा व विवेक अग्निहोत्री की ‘द ताशकंद फाइल्स’ का भी हिस्सा हैं. इसमें उनके साथ नसीरुद्दीन शाह भी हैं. यह एक पीरियड-थ्रिलर फिल्म है जो भारतीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत पर आधारित है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कांग्रेस नेता की बेटी शादी में जब पहुंचे सलामन, तो हुआ कुछ ऐसा…

कांग्रेस नेता प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल