माहिरा खान को किस करने की कोशिश में था ये पाक एक्टर, VIDEO वायरल

- in मनोरंजन

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर से चर्चा में हैं. हाल ही में लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स हुए थे. जहां माहिरा को उनकी फिल्म ‘वरना’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला. लेकिन स्टेज पर अवॉर्ड लेने गईं माहिरा और दिग्गज एक्टर जावेद शेख के बीच एक ऐसा वाकया हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, स्टेज पर जब माहिरा अवॉर्ड लेने पहुंचीं तब जावेद शेख पहले से वहां मौजूद थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि अवॉर्ड लेने के बाद जब एक्ट्रेस जावेद से हाथ मिलाती हैं तो पाक एक्टर उन्हें गाल पर किस करने की कोशिश करते नजर आते हैं. लेकिन माहिरा, जावेद को इग्नोर कर अवॉर्ड के साथ आगे चली जाती हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

 

वीडियो वायरल होने के बाद एक्टर जावेद शेख पर लोग चुटकी ले रहे हैं. लोगों की ये हरकत माहिरा को बिल्कुल पसंद नहीं आईं. उन्होंने ट्विटर पर जावेद की ट्रोलिंग की निंदा करते हुए लिखा, सुबह उठकर जाना कि सोशल मीडिया पर बहुत ही घटिया चीज सर्कुलेट हो रही है. भगवान के लिए खबर बनाने के लिए कुछ भी मुद्दा ना बनाएं. जावेद शेख हमारी इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर हैं. वह हम सभी के लिए मेंटर हैं.
बता दें, माहिरा खान ने बॉलीवुड में शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म रईस से एंट्री की थी. लेकिन भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मुहिम के चलते वह फिर से किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आ सकीं. माहिरा खान का नाम बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जाता है. कई बार दोनों को साथ में देखा गया है. हालांकि दोनों ने हमेशा ही अफेयर की बात को सिरे से नकारा है.

माहिरा खान संग रिलेशन पर रणबीर बोले, ‘ऐसी नफरत हानिकारक’

पिछले साल सितंबर में एक्टर रणबीर कपूर के साथ माहिरा की कई फोटोज वायरल हुई थीं. जिसमें दोनों स्मोकिंग करते नजर आ रहे थे. इन तस्वीरों पर खूब हंगामा बरपा था. जिसके बाद माहिरा और रणबीर कपूर को सफाई देनी पड़ी थी.

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स