माधुरी दीक्षित ने ‘धड़क’ के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म की रिलीज से पहले ही सभी जाह्नवी और ईशान को परदे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. ऐसे में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी हस्ति ने इस दोनों के काम की काफी तारीफें की. फिल्म की रिलीज के बाद भी इसका चार्म कम होने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के गाने सभी के दिलों पर राज कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें माधुरी दीक्षित ‘धड़क’ से ‘जिंगाट’ गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.

माधुकी के डांस के तो सभी फैन है. वो इस गाने पर भी काफी मस्त होकर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शशांक खेतान ने लिखा है, “असली धड़क यानि माधुरी दीक्षित के साथ जिंगाट… सपने के सच होने जैसा… साथ में अर्जुम बिजलानी का टैलेंट.” माधुरी के इस वीडियो का काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि माधुरी दीक्षित श्रीदेवी की काफी अच्छी दोस्त थीं.

ऐसे में श्रीदेवी के निधन के बाद वो जाह्नवी को काफी सपोर्ट करती दिखाई दी हैं. श्रीदेवी की मृत्यु के बाद जब ‘कलंक’ के लिए अदाकारा की तलाश हो रही थी तब कपूर खानदान के कहने पर ही माधुरी ने करण जौहर को हां कही थी. जाह्नवी कपूर ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर इस बात की जानकारी दी थी.

फिल्म ‘धड़क’ को करण जौहर के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है और ये सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है. जब ‘धड़क’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, तब ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि यह ‘सैराट’ की तरह सफलता का परचम नहीं लहरा पाएगी लेकिन इसने सभी को गलत साबित किया है. फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है और यह माना जा रहा है कि ‘धड़क’ से दोनों लोगों ने बॉक्स ऑफिस पर सफल एंट्री मारी है.

https://twitter.com/ShashankKhaitan/status/1023888679394308096

Back to top button