नई दिल्ली: आगामी फिल्म ‘संजू’ में करिश्मा तन्ना द्वारा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का किरदार निभाने की चर्चा जोरों पर हैं, लेकिन टीवी शो ‘नागिन-3’ की अभिनेत्री ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है. हालांकि, उन्होंने कहा कि अगर उनकी (माधुरी दीक्षित की) बायोपिक बनती है तो वह उसमें माधुरी की भूमिका निभाना पसंद करेंगी.माधुरी दीक्षित की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाना चाहती है यह नागिन

‘संजू’ में रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त की भूमिका में हैं. फिल्म में करिश्मा की भूमिका के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह ‘संजू’ में माधुरी के किरदार में हैं, करिश्मा ने मुंबई से टेलीफोन के जरिए बताया, “मैं इस बारे में नहीं बता सकती, लेकिन मैं एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हूं.”

उन्होंने कहा कि वह माधुरी का किरदार निभाने की इच्छुक हैं. करिश्मा ने कहा, “मैं उन्हें पसंद करती हूं. मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं. हो सकता है, उनकी बायोपिक में उनका किरदार भी..मैं ऐसा करना पसंद करूंगी..उनकी बायोपिक में महज एक किरदार निभाना नहीं चाहती..मैं माधुरी दीक्षित का किरदार निभाना चाहती हूं.”

उन्होंने कहा कि वह अच्छे निर्देशकों के साथ काम करना चाहेंगी, जो उनसे बेहतरीन काम ले सकें. वह वास्तविक जीवन पर आधारित किरदार निभाना चाहती हैं. उनका यह सपना कहीं न कहीं पूरा हो गया, जब उन्हें राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘संजू’ मिली, जिसमें परेश रावल, मनीषा कोईराला, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर आहूजा, दिया मिर्जा और विक्की कौशल जैसे कलाकार भी हैं.

राजकुमार हिरानी के साथ काम करने को करिश्मा ने सपना सच होने जैसा बताया. यह पूछे जाने पर कि उन्हें जो प्रस्ताव मिल रहे हैं, क्या वह उनसे खुश हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें जो कुछ मिल रहा है उससे वह संतुष्ट हैं. उन्होंने कहा कि हर कोई जिंदगी में तरक्की करना चाहता है और वह भी औरों से अलग नहीं हैं. वह अच्छी सिनेमा करना चाहेंगी. उन्होंने कहा कि फिलहाल वह जहां हैं, उससे खुश हैं लेकिन उन्हें कुछ और ज्यादा चाहिए.