मादक पदार्थों का तश्कर गांजे के साथ गिरफ्तार

वजीरगंज गोण्डा- स्थानीय पुलिस ने क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति के पास से मादक पदार्थ गांजा बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी निर्देश के तहत प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार दूबे व पुलिस टीम ने थानाक्षेत्र के खटिकन पुरवा डुमरिया डीह से एक व्यक्ति के पास से 920 ग्राम गांजा बरामद किया।

गिरफ्तार अभियुक्त राघवराम उर्फ रग्घू पासवान पुत्र समयदीन पासवान थानाक्षेत्र कोतवाली देहात के ग्राम बहलोलपुर का निवासी है। गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ थाने पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के साथ न्यायालय भेज दिया गया।

सोते समय धारदार हथियार से हमले का आरोपी भी गिरफ्तार

थानाक्षेत्र के ही मधवापुर में 20 जुलाई 2020 को विनोद कुमार यादव को रात में सोते समय किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से हमला कर दिया था। उक्त प्रकरण के संबंध में पीड़ित द्वारा दी गयी तहरीर पर प्रभारी निरीक्षक द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया था।

घटना की विवेचना के दौरान घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त को बुधवार 12 अगस्त 2020 को टिकरी रेलवे स्टेशन तिराहा से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त नेक मोहम्मद उर्फ नेकू पुत्र यासीन निवासी ग्राम अजबनगर थाना वजीरगंज के निशानदेही पर हमले में प्रयुक्त गड़ासा को भी बरामद किया गया।

गिरफ्तार युवक ने पूंछताछ के दौरान धारदार हथियार से हमला करने के अपराध को स्वीकार किया। गिरफ्तारी टीम में प्रभारी निरीक्षक सञ्जय कुमार दूबे के साथ ही उप निरीक्षक प्रभुनाथ यादव,हेड कॉन्स्टेबल विजय शंकर राजभर व कांस्टेबल अनुज वर्मा शामिल रहे।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button