माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया किफायती स्मार्टफोन, 6 सितंबर से शुरू होगी सेल

- in गैजेट

माइक्रोमैक्स के सबब्रांड Yu ने 5,999 रुपये की कीमत वाला अपना नया स्मार्टफोन ‘Yu Ace’ लॉन्च किया है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर एक ओपन सेल में उपलब्ध होगा, जो 6 सितंबर से शुरू होगा.माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया किफायती स्मार्टफोन, 6 सितंबर से शुरू होगी सेल

माइक्रोमैक्स के चीफ मार्केटिंग एंड कमर्शियल ऑफिसर सुभोदीप पाल ने कहा, “हम एक ऐसे फोन को लॉन्च करके बेहद उत्साहित हैं, जिसमें हमारा पूरा विश्वास है कि यह छह हजार रुपये वाली श्रेणी में एक गेम चेंजर साबित होगा.” 5.45 इंच एचडी प्लस डिवाइस दो जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. यह स्मार्टफोन 4000 एमएएच की बैटरी से लैस है और यह एंड्रायड ओरियो पर रन करता है.

इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पांच मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन के रियर में 13 मेगापिक्सेल का कैमरा है. वहीं, सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सेल का कैमरा है. इस फोन में फेस अनलॉक के साथ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है, जो कि फोन के रियर पैनल में दिया गया है.

यह फोन क्विक चार्ज को भी सपोर्ट करका है. माइक्रोमैक्स ने कहा है कि उसकी ज्यादा रैम और स्टोरेज के साथ Yu Ace के एक सुपर चार्ज्ड वैरिएंट लाने की योजना है. यह मॉडल बिक्री के लिए सितंबर के आखिर में मार्केट में आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अब NAMO एप से खरीद सकेंगे टी-शर्ट, नोटबुक, टोपी और मग जैसी चीजें…

2019 का चुनाव सिर पर है और इससे