मां के व्यवहार से नाराज युवक ने दी थी हत्या की सुपारी, पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

दिल्ली में एक अजीबोगरीब घटना के तहत एक युवक ने अपनी ही मां की हत्या करने और घर में डकैती करने की फिरौती 2 बदमाशों को दे दी, लेकिन उसकी योजना कामयाब नहीं हो सकी. इस सिलसिले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

युवक ने अपनी मां मंजू की हत्या और घर में डकैती के लिए जिस बदमाश को ठेका दिया वह मंगोलपुरी थाने का घोषित बदमाश निकला. इस युवक का बदमाश के साथ 50 हजार रुपये में सौदा तय हुआ.

बदमाश जब वारदात को अंजाम देने पहुंचे तो महिला चालाकी दिखाते हुए वहां से बच निकली. महिला भागकर पुलिस थाने गई और उसने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने जांच करते हुए पूरे मामले का खुलासा करते हुए बेटे अंश ढिंगरा समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

केस के बाद शुरू हुई जांच

माना जा रहा है कि युवक अपनी मां के व्यवहार से परेशान था और इसके लिए उसने हत्या की सुपारी दे दी.

मंजू ने थाने में आईपीसी के तहत 495/19 u/s 393/452/34 केस दर्ज कराया. जांच के बाद पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया. इसी दौरान इसका खुलासा हुआ कि मंजू के बेटे अंश ढिंगरा ने अपनी मां की हत्या के लिए सुपारी दी थी. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हो गई है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम हैं नांगलोई निवासी राजिंदर सिंह मंगल और मंगोलपुरी निवासी राहुल उर्फ मक्खी.

पुलिस को जांच के दौरान एक खंजर, 2 मोबाइल, 2 मारुति इको कार, 2 मारुति वैगनआर कार और 1 होंडा सिटी कार बरामद किया है. मामले की जांच की जा रही है. हालांकि यह घटना 6 अक्टूबर की है.
Back to top button