महिला से सरेआम छेड़खानी, पुलिस ने भी अनसुनी की पुकार

- in अपराध

 गुरग्राम के पुलिस आयुक्त  कार्यालय से सिर्फ 300 मीटर की दूरी पर कथित तौर पर लड़की के साथ  छेड़छाड़ की गई. लड़की ने बताया कि वहां पर मौजूद दो यातायात पुलिसकर्मी समेत किसी भी व्यक्ति ने उसकी मदद नहीं की .महिला से सरेआम छेड़खानी, पुलिस ने भी अनसुनी की पुकार

पीडि़ता के मुताबिक यह घटना गुरुवार शाम की है और वहां पर मौजूद दो यातायात पुलिसकर्मी समेत कोई भी व्यक्ति उसकी सहायता के लिए नहीं आया. पीडि़ता का कहना है कि वो लोग वहां पर खड़े हुए थे, लेकिन मदद के लिए आगे नहीं आऐ.

यह भी पढ़े: इन तीन लड़कियों ने शाहरुख खान के लिए किया ऐसा काम, सुनकर कांप जाएंगे आप

ये थी घटना
पीड़िता निजी अस्पताल में नर्स के रूप में काम करती है.उन्होंने बताया कि यह घटना तब घटी जब वह तकरीबन साढ़े सात बजे अपने फ्लैट पर लौट रही थी. वो अपना काम खत्म करके घर वापस जा रही थी.  तभी वहां पर उसके छेड़छाड़ हुई. पीडि़ता ने बताया, मैं मदद के लिए चिल्लायी लेकिन वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों समेत कोई भी व्यक्ति मदद के लिए आगे नहीं आया.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
उसने बताया कि इस घटना ने उसे हिलाकर रख दिया. उस महिला ने कहा, मैं बहुत डरी हुई हूं.  उन लोगों ने काफी लोगों के बीच मेरा उत्पीड़न किया.  उसने कहा कि किसी औऱ से मदद की क्या उम्मीद की जा सकती है जब पुलिस ने ही उसकी मदद नहीं की. उशने बताया कि   वहां पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी मौजूद थी.  पीड़िता बताया कि यह काफी डरावना है.  कोई मेरी मदद के लिए नहीं आया. गुरग्राम पुलिस उस महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया  है.

You may also like

मासूम के साथ हैवानियत के बाद, सिर कुचलकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के बरेली से 4 साल के