महिला शिक्षामित्र की गला घोंट कर हत्या, घर में लूटपाट

मीरजापुर । अदलहाट थाना क्षेत्र के डेहरी निवासी महिला शिक्षामित्र के घर में घुसे बदमाशों ने सोमवार की रात उसे चारपाई से बांधकर दुपट्टे से गला कसकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश घर में लूटपाट कर फरार हो गए। घटना की जानकारी परिवार के लोगों को तब हुई जब मंगलवार को उनकी बेटी अनुष्का वाराणसी से घर पहुंची।
ये भी पढ़ें- जियो ने लॉन्च किए नए क्रिकेट प्लान्स, घर बैठे ऐसे देखें आईपीएल
मां को दरवाजा खोलने के लिए आवाज देकर बुलाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। काफी देर तक मां बाहर नहीं निकली तो वह दीवार फांदकर अंदर पहुंची। बरामदें में रखी चारपाई से मां बंधी थी। खून से लथपथ उसका शव पड़ा था। यह देख उसके होश उड़ गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची डाग क्वायड टीम ने पहुंचकर घटना स्थल की जांच की।
ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने सुदर्शन टीवी के शो यूपीएससी जिहाद पर लगाई रोक
अदलहाट थाना क्षेत्र के डेहरी ग्राम निवासी विजय लक्ष्मी (46) पति चंद्र शेखर गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र थी। इनके पति चंद्रशेखर जिगना में लेखपाल हैं। उनकी एक पुत्री अनुष्का रंजन तथा दो पुत्र वीरेश आनंद लखनऊ में पढ़ता है तथा अर्पित आनंद बहन के साथ वाराणसी में रहकर पढ़ाई करते हैं। पति चंद्रशेखर जिगना में ही किराए का मकान लेकर रहते हैं जबकि विजय लक्ष्मी घर पर अकेली रहती थीं।
मंगलवार को पूर्वाहन 11 बजे पुत्री अनुष्का वाराणसी से घर आने पर मां को दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई और न ही मां आई। यह देख अनुष्का घर की चहारदीवारी फांदकर अंदर गई तो मां को बरामदे में रखी चारपाई में बंधा पाया। उसका शव खून से लथपथ देख हैरान हो गई और शोर मचाने लगी। मां के शरीर के आभूषण गायब थे। कमरे के सामान भी बिखरे पड़े थे। जाने से पहले बदमाशों ने आलमारी व कमरे की चाभी को मृतक के पास रख दिया था।
अपर पुलिस अधीक्षक महेश अत्री ने कहा कि अदलहाट में महिला शिक्षामित्र की हत्या हुई है। लूट भी होना बताया जा रहा है। घटना स्थल पर पहुंचकर ही बता पाएंगे कि क्या मामला है। फिलहाल जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
The post महिला शिक्षामित्र की गला घोंट कर हत्या, घर में लूटपाट appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Loading...
loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...