SEX के दौरान महिला पोर्नस्टार्स को झेलनी होती हैं ये 8 बड़ी मुसीबतें..

- in 18+

दुनिया में सबसे अधिक कमाई करने वाला अगर कोई व्यवसाय है तो वो है पोर्न इंडस्ट्री. यहाँ पैसों की कमी नहीं. अथाह पैसा है, अथाह. इतना पैसा सुन कर पगला जाओगे. इतना पैसा जितना बाहुबली दंगल सुलतान सब मिल के ना कमा पाए उतना अकेले इतनी एक फिल्म कमा जाती है.  लेकिन सुनो, ये सब तुमको इसीलिए नहीं बता रहे हैं कि जाओ तुम भी लग जाओ धंधे में, ये सब इसीलिए बता रहे हैं कि तुम्हे पता चले कि पैसा है लेकिन मेहनत भी कम नहीं. जितना मेहनत इसमें लगता है ना उतना दुनिया के किसी और काम में नहीं लगता है.SEX के दौरान महिला पोर्नस्टार्स को

पोर्नस्टार होना और इस इंडस्ट्री से जुड़ा रहना बहहुत मुश्किल का काम है. बहुत मुश्किल, सोच भी नहीं सकते इतना मुश्किल. अच्छा चलो ज्यादा सोचो नहीं, हम बता देते हैं.. सोच नहीं सकते तो क्या पढ़ तो सकते ही हो. तो आओ आज पोर्नस्टार होना कितना चुनौती भरा है ये बताते हैं, खुद उनकी जुवानी जो इस धंधे में हैं. आपके मनपसंदिता पोर्नस्टार की जुवानी..

बॉलीवुड में छाया मातम, बॉलीवुड की सबसे सुरीली आवाज हो चुकी है शांत

ड्रग का शिकार होना.

एक एक्स-पोर्नस्टार एरिन मुरी के हिसाब की माने तो पूरी पोर्न इंडस्ट्री ड्रग की दुनिया है. ड्रग्स की शिकार महिलाएं, मर्द और इससे जुड़ा हर व्यक्ति. यह आपको एक घिनौने सच के बारे बताता है जिसे आप कभी झुठला नहीं सकते. जिस तरीके की शारीरिक तकलीफें और इन पोर्नस्टार को झेलने होते हैं उनसे उन्हें ये ड्रग्स और शराब जैसी नशीले चीजें ही राहत दिलाती है.

शारीरिक शोषण का आदि होना

एरिन के अनुसार पोर्नस्टारस् को कई तरह के शारीरिक शोषण का शिकार होना पड़ता है. शरीर के सवेंदनशील जगहों पर थप्पर मरना, मुक्का मारना.. थूकना. बाल खींचना और कई बार उनके प्राइवेट पार्ट में कुछ बड़ा और अ प्राकृतिक वस्तु डालना. ये सब इस इंडस्ट्री का घिनौना सच है. जिसे हर महिला पोर्नस्टार को झेलना ही पड़ता है. 

ये भी पढ़े: जानें: जीवन में कामसूत्र की अमूल्य उपयोगिताएं

मर्द पोर्नस्टार होने की सबसे बड़ी चुनौती है उनके लिंग का हमेशा तना रहना. अगर आपको अभी सम्भोग की इच्छा नहीं है तब भी, अगर आपको आपकी महिला पार्टनर पसंद नहीं है तब भी. यह एक व्यवसाय है जो हमेशा आपको तना हुआ मांगता है. अब ज्यादा सोचो नहीं, वरना तुम्हारे साथ भी ये प्रॉब्लम हो जाएगी. चलो आओ, अगली परेशानी पढो.

असहज $EX.

जरुरी नहीं है कि हर दफा आप सम्भोग के लिए तट पर रहे, या जरुरी नहीं है कि आप हर वक्त बिलकुल सहज महसूस करें. ढ़ेरों कैमरामैन और लोगों के अपने आस पास पा कर आप असहज भी हो जाते हैं. लेकिन आपको करना पड़ता है, आपको करना पड़ता है तब भी जब आप बिलकुल सही नहीं महसूस कर रहे हों.

 

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम