महिला ने सेक्स से बचने के लिए प्राइवेट पार्ट पर लगाया ताला!

आजकल आयेदिन अख़बार में महिलाओ से रेप जैसी घटनाये पढ़ने को मिलती है। और हमारे समाज में महिलाओ की सुरक्ष्या भी एक बड़ी समस्या बन चुकी है। ऐसे में महिलाऐं कैसे अपने आप को सुरक्षित रख सकती हैं। अपने आप को ऐसे ही दुष्कर्मियों से सुरक्षित रखने के लिए एक महिला ने एक ऐसा कदम उठाया जो उसी के लिए मुसीबत बन गया।दरअसल एक 30 वर्षीय इटालियन महिला ने दुष्कर्मियों से बचने का लिए अपने गुप्तांग पर ताला लगा लिया था, लेकिन एक दिन महिला से ताले की चाबी खो गई, जिससे वो परेशांन हो गई।

महिला ने आनन्-फांनन में फायर ब्रिगेड को फ़ोन कर बुलाया। फायर ब्रिगेड ने उन्होंने सोचा कि शायद महिला ने घर की चाबी खो दी होगी, इसलिए ताला तोड़ने बुलाया है। लेकिन जब वे महिला के घर पहुंचे तो हैरान रह गए। महिला ने अपने गुप्तांग पर ताला लगा रखा था।

दुनिया की सबसे पहली घड़ी, जिसे देखते ही थम जाएगा आपका वक़्त

फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने यह बताया की महिला से उन्होंने यह पूछा था की कही किसी ने उन्हें जबरदस्ती तो नहीं यह ताला पहनाया है, महिला ने यह बोला की उसने इसे खुदसे पहना था ताकि कोई उसके साथ सेक्स न कर सके। आपको बता दें कि इस तरह के ताले को चेस्टिटी बेल्ट कहा जाता है, इसे प्राचीन काल में भी उपयोग किया जाता था, ताकि महिलाऐं पराये मर्दो के साथ गलत संबंध न बनाया पाएं और कोई उनके साथ रेप जैसी गंदी हरकत को अंजाम न दे पाए। 

Back to top button