महिला ने की अपने प्रेमी के संग मिलकर पति की हत्या, पत्नी ने अपना जुर्म किया कबूल

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बिहार के भागलपुर का है. यहाँ हत्या की एक ऐसी वारदात हुई जिसने सभी के होश उड़ा दिए. जी दरअसल इस मामले में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी है. पुलिस का कहना है अब आरोपी महिला ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. जी दरअसल इस मामले को भागलपुर के हसनगंज इलाके का बताया जा रहा है. जहाँ रहने वाले नंदकिशोर मंडल की हत्या हो गई है. परिजनों का कहना है बीते गुरुवार की सुबह इस घटना की जानकारी पुलिस को प्राप्त हुई है.
इस बारे में जानने के बाद ही बबरगंज थाने की पुलिस वहां जांच करने के लिए गई थी. जैसे ही पुलिस पहुंची तो उन्होंने नंदकिशोर मंडल के पास ही उसकी पत्नी मीना देवी को रोते हुए देखा. वहीँ वहां उसी दौरान फॉरेंसिक टीम भी पहुंची. उसके बाद फॉरेंसिक टीम साक्ष्य इकट्ठा करने में लग गई. वह जब यह काम कर रही थी उस वक्त वहां के एसएसपी आशीष भारती ने फॉरेंसिक टीम को पत्नी मीना की हथेली, चूड़ी और कलाई की जांच करने का आदेश दिया.
इस दौरान पुलिस का जो शक था वह सही निकला और मीना की चूड़ियों में उसके पति नंदकिशोर यादव का खून मिला. उसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी मीना को गिरफ्तार किया और उससे सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ में मृतक की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने पुलिस से कहा, ‘वह अपने पति के व्यवहार से खुश नहीं थी और जटिया उर्फ कृष्णकांत नाम के व्यक्ति से प्रेम करती थी. इस वजह से हर दिन उसका उसके पति से झगड़ा होता था. इसी से परेशां होकर उसने अपने पति की जान ले ली.’

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button