महिला के इस अंग पर तिल होना बताता है कि आपसे क्या चाहती है वह

कहते हैं कि यदि ध्‍यान दिया जाए तो महिलाओं का शरीर खुद में ढेर सारे राज़ समाए हुए रखता है जी हाँ उनके अंदर ऐसे कई राज हैं जिन्हे कोई नहीं जानता है. ऐसे में महिलाओं के शरीर के अंगों पर मौजूद काला तिल उनके नेचर के बारे में कई गुप्‍त राज़ भी खोलता है. तो आइए आज जानते हैं कि उनके किस अफग पर तिल होने का क्या मतलब होता है. महिला के इस अंग पर तिल होना बताता है कि आपसे क्या चाहती है वह

1. नाभि पर तिल- कहते हैं कि जिन महिलाओं के पेट पर मौजूद त‌िल होता है वह शुभ नहीं होता है क्योंकि यह व्यक्त‌ि के दुर्भाग्य का सूचक माना जाता है. 

2. पीठ पर तिल- कहते हैं यदि किसी महिला की पीठ पर काला तिल है तो वह महिला नेचर से काफी रोमांटिक होती है और केवल यही नहीं ऐसी महिलाएं कमाती भी खूब हैं और उड़ाती भी खूब हैं.

3. माथे पर तिल – कहा जाता है कि जिन महिलाओं के माथे पर दाईं ओर पर तिल है तो इसका मतलब है कि वह अमीर और स्‍वस्‍थ रहेंगी और उनकी भगवान में भी अति आस्‍था होगी.

 4. तर्जनी अंगुली पर तिल- कहते हैं ज‌िस महिला की तर्जनी उंगली पर त‌िल होता है वह धनवान तो होती ही है पर साथ में उसके ढेर सारे शत्रु भी बन जाते हैं, जिससे वह परेशानी से घिरी रहती है. 

5. गर्दन पर तिल- कहते हैं कि जिस महिला के गर्दन पर तिल होता है वह अच्छे व्यक्तित्व की होती है और ऐसी महिलाएं अपने बारे में कम बल्‍कि दूसरों के बारे में ज्‍यादा चिंता और ख्‍याल रखती हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button