महिलाओं ने वाइन शॉप पर जाकर खरीदी शराब,मचाया…

 प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांग को लेकर महिला कांग्रेस ने सोमवार को शहर में राज्य सरकार के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया। महिलाओं ने इमाम चौक स्थित शराब दुकान से पहले शराब की बोतलें खरीदी। फिर हाथों में उन्हें बोतलों को लेकर शहर भ्रमण किया। इससे पहले जयस्तंभ चौक पर महिलाओं ने राज्य सरकार पर प्रदेश का माहौल बिगाड़ने का आरोप भी लगाया।

यह भी पढ़े: अभी अभी: आई सबसे बड़ी खबर, आजम खान ने सीएम योगी से मिलाया हाथ

महिलाओं ने वाइन शॉप पर जाकर खरीदी शराब,मचाया...

ठेले पर रमन दारू दुकान के नाम पर मुख्यमंत्री की फोटो व शराब की बोतल लेकर महिलाओं ने महावीर चौक से शहर का भ्रमण किया और पूर्ण शराबबंदी की मांग की। जयस्तंभ चौक पर महिला कांग्रेस ने राज्यपाल के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन के साथ एक शराब बोतल भी भेंट की। वहीं बाकी की बोतलों को महिलाओं ने वहीं फोड़ कर शराबबंदी की मांग की। महिलाओं ने खरीदी शराब

महिला कांग्रेस रैली के रूप में इमाम चौक स्थित शराब दुकान पहुंची, यहां महिलाओं ने अंग्रेजी शराब की बोतलें खरीदी कर सरकार के शराब बिक्री निर्णय का विरोध किया। कांग्रेस की महिलाओं ने हाथों में शराब की बोतल लेकर इमाम चौक पर प्रदर्शन भी किया। भाजपा सरकार के खिलाफ नारे लगाए। ठेले पर शराब की बोतल रखकर महिलाओं ने पूरे प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी की मांग की।

बोतलें लेकर शहर में किया भ्रमण

शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष हेमा देशमुख के नेतृत्व में पार्टी की महिला पदाधिकारियों ने जीई रोड, कामठी लाइन, गुडाखू लाइन से मानव मंदिर चौक होकर जयस्तंभ चौक पर रमन सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। वहीं पूर्ण रूप से शराबबंदी की मांग पर राज्यपाल के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन दिया।

जनता को धोखे में रखी सरकार

शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष हेमा देशमुख व वरिष्ठ नेत्री शारदा तिवारी ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश की जनता को धीरे-धीरे शराबबंदी करने का वादा कर धोखा दिया है, लेकिन शराबबंदी छोड़ सरकार खुद शराब बेचने की तैयारी कर रही है। शारदा तिवारी ने कहा कि शराब के कारण प्रदेशभर की महिला परेशान है। सरकार का यह निर्णय महिलाओं के साथ अत्याचार से कम नहीं है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button