Home > जीवनशैली > महिलाओं के पेट में छुपे होते है उनके कई बड़े राज

महिलाओं के पेट में छुपे होते है उनके कई बड़े राज

जी हाँ. महिलाओं के पेट के आकार से जाने उनके ये राज । आपने अब तक तो हाथ के लकिर से किसी के भाग्‍य के बारे जानते तो बहुत सुना होगा लेकिन अब आप किसी महिला के पेट के आकार को भी देखकर भी उस के व्‍यक्तित्‍व और भाग्‍य के बारे में जान सकते है। जी हां पेट का आकार किसी महिला के व्‍यक्तित्‍व और भाग्‍य के बारे में बहुत कुछ बयां कर सकता है। शास्‍त्रों के मुताबिक कई ऐसी विधियां हैं जिनके आधार पर व्‍यक्ति के बारे में पता लगा सकते हैं। तो आइए आज हम आपको बताते है कि किस तरह के पेट में आखिर क्‍या राज छुपे हैं।

महिलाओं के पेट में छुपे होते है उनके काई बड़े राज

मोटा – महिला का पेट मोटा हो तो वे धन के मामले में कोई समझौता नहीं करतीं। पैसे कमाने का लालच भरा होता है। पति के लिए भी भाग्‍यशाली होती हैं।

पेट अगर ऊंचा हो – ऐसी महिलाएं पुरुषों के प्रति आकर्षित रहती है और अपने सजने-संवरने पर ज्‍यादा ध्‍यान देती है। ऐसी महिलाओं का लाइफ पार्टनर काफी मेहनती और समझदार होता है लेकिन वे उनका आदर नहीं करती।

पतला – जिस महिला का पेट पतला और साथ ही चिकना हो, वे राजसुख को भागने वाली होती हैं। उनका जीवन उच्च पद पर आसीन होता है। इस पेट के आकार की महिलाओं का स्‍वभाव सामाजिक और धार्मिक होता है।

दाहिनी ओर झुका हो – यदि किसी महिला का पेट दाहिनी ओर झुका हुआ हो, वह स्त्री सुन्दर व भाग्यवान पुत्रों को जन्म देने वाली होती है। ऐसी स्त्रियां सम्बन्धों के मामलें में काफी व्यावहारिक होती है।

बाईं ओर झुका हो – अगर किसी महिला के पेट बाईं ओर झुका हुआ हो तो महिलाएं सुंदर कन्‍याओं को जन्‍म देने वाली होती है। वे लाइफ पार्टनर के लिए वफादार होती है।

घड़े के आकार का – इस आकार के पेट वाली महिलाओं सुख तो मिलता है लेकिन काफी संघर्षों के बाद। वे परिवार का भरण-पोषण करने के लिए नौकरी या व्‍यापार करती है।

Loading...

Check Also

इस मन्त्र को पढ़ने से बहुत जल्द हो जाएगी आपकी लव मैरिज, बिना किसी रोक टोक के…

मंत्र जो लव मैरिज करा सकते है – आप मानें या ना मानें लेकिन हिन्दू धर्म …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com