महिलाओं की राशि खोलती है उनके प्यार के राज, जानें अपने पार्टनर के बारे में

महिला और पुरुष में बना आपसी प्यार दोनों के रिश्ते की डोर को मजबूत करने का काम करता हैं। लेकिन इसके लिए दोनों का एक-दूसरे को जानना भी बहुत जरूरी हैं। ऐसे में आपकी मदद आपके पार्टनर की राशि भी कर सकती है। जी हाँ, राशि से महिलाओं का सेक्स स्वभाव और प्यार के राज के बारे में जाना जा सकता है। इसलिए आज हम आपके लिए राशिनुसार महिलाओं के प्यार-सेक्स से जुड़े सीक्रेट लेकर आए है। तो आइये जानते है अपने पार्टनर के छिपे राज के बारे में।महिलाओं की राशि खोलती है उनके प्यार के राज, जानें अपने पार्टनर के बारे में

* मेष राशि

मेष राशि वाले अपने पार्टनर से अगर पूरी तरह संतुष्ट नहीं होते, तो उनकी लव लाइफ निश्चित तौर पर खराब होने का खतरा बना रहता है। इसके अलावा इस राशि की महिलाएं जब आलिंगन करती हैं तो पूरी तरह प्यार में डूब जाती हैं, और पुरुष भी। यानी आपका एक चुंबन प्रेम की गहराई को बढ़ा सकता है।

* वृषभ राशि

वृषभ राशि की ज्यादातर लड़कियां खूबसूरत होती हैं। वृषभ राशि वालों लोगों को सेक्स करना बेडरूम में ही पसंद होता है। इन्हें उत्तेजित करने के लिये काफी मशक्कत करनी पड़ती है। हालांकि जब इनका मन होता है, तो ये ज्यादा इंतजार नहीं करते। सेक्स के दौरान ये अपने पार्टनर को पूरी तरह खुश करने के प्रयास में रहते हैं।

* मिथुन राशि

मिथुन राशि में महिलाएं बहुत ही ज्यादा रोमांटिक होती है, ऐसी महिलाएं बहुत ही चंचल होती हैं, ज्यादातर लोग मिथुन राशि की महिलाओं की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाते हैं। इस राशि की महिलाओं को बहुत मुश्किल से सच्चा प्यार मिलता है।

* कर्क राशि

यह महिलाएं सरप्राइज सेक्स ज्यादा पसंद करती हैं। इनके अंदर प्यार की अग्नि धीरे-धीरे सुलगती है और जब अपने चरम पर जाती है, तो ये जंगली जो जाते हैं। इन्हें संभोग के दौरान आलिंगन ज्यादा पसंद होता है।

* सिंह राशि

सिंह राशि की महिलाओं को प्यार बहुत जल्दी और आसानी से हो जाता है लेकिन ऐसा तभी होता है जब सही प्रेमी उनकी कल्पना को प्रभावित करता है।

* कन्या राशि

कन्या राशि वालों को वतावरण से काफी प्रेमी होता है। जब तक बेडरूम साफ सुथरा नहीं पड़ा हो, तब तक इन्हें किसी भी क्रिया में मजा नहीं आता। इस राशि की महिलाएं तभी करीब आती हैं, जब वे सुनिश्चित कर लेती हैं, कि वो सिक्योर हैं।

* तुला राशि

इस राशि की महिलाएं तालमेल और भागीदारी चाहती हैं। इन महिलाओं की खास बात है की प्यार में तुला राशि की महिलाएं संतुलन देखती है।

* वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि की महिलाएं और पुरुष दोनों ही देर तक संबंध स्थापित करना पसंद करते हैं। ये लोग अपने पार्टनर के साथ मस्ती करते हुए लवमेकिंग में डूब जाते हैं।

* धनु राशि

इस राशि की महिलाओं को एक ऐसा साथी चाहिए जो मानसिक और शारीरिक रूप से उसकी टक्कर का हो, कोई ऐसा जो उन्हें पूरी तरह समझ सके और उसे प्यार कर सके।

* मकर राशि

इस राशि वाले लोग काफी कूल होते हैं, इन्हें सेक्स के लिये राजी करना ही काफी कठिन होता है। ये हर काम बहुत सोच समझ कर ही करते हैं। लिहाजा बेडरूम के अंदर इन्हें एक्सपेरीमेंट करना भी काफी पसंद होता है।

* कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोग प्यार में बहुत जल्दी बह जाते हैं। भावनाओं में बहकर ये लवमेकिंग में देरी नहीं करते। इस राशि के लोग अपने पार्टनर के सामने कभी झिझकते नहीं, चाहे महिलाएं हों या पुरुष।

* मीन राशि

मीन राशि के लोग काफी इमोशनल होते हैं, अगर आपने यौन क्रियाओं के दौरान इन्हें कुछ गलत बात कह दी तो आगे परफॉर्म कर ही नहीं सकते। बेडरूम के अंदर ये कम रौशनी या कैंडल लाइट में सेक्स पसंद करते हैं। इस राशि की महिलाएं सेक्स को जंगली रूप में पसंद करती हैं।

Back to top button