महिलाओं की इनरवियर बताती है सेक्स के लिए तैयार है या नहीं

- in जीवनशैली

सेक्स को लेकर आए दिन अलग-अलग तरह के सर्वे सामने आते रहते हैं। हाल ही में हुए एक तजा सर्वे में एक्सपर्ट्स ने महिलाओं इनरवियर के जरिए उनके मूड का पता लगाया है। इस आधार पर किसी भी महिला के सेक्स की इच्छा बारे में उसके अंर्तवस्त्रों को देखकर आसानी से बताया जा सकता है है। क्या कहती है रिपोर्ट..इनरवियर

अलग-अलग रंग का इनरवियर खोलता है महिलाओं के दिलों का राज

रेड, येलो और ऑरेंज कलर

सर्वे में बताया गया है है कि जो महिलाएं रेड, येलो और ऑरेंज कलर्स के अंर्तवस्त्र पहनती है वो जोशीली, उर्जावान और उत्साह से भरी हुई होती है, उनमे सेक्स की तीव्र भावनाएं होती हैं। ये रंग उनके गर्म स्पेक्ट्रम को दर्शाता है। यह रंग पसंद करने वाली महिलाएं बिदास होती है तथा उनका मुड भी नाटकीय रूप से बदलता है जो कि उनके आकर्षण का एक हिस्सा है।
ब्लैक कलर

ब्लैक कलर के इनरवियर पसंद करने वाली महिलाएं शक्तिशाली व्यक्तित्व की होती है। ऐसी महिलाएं सूक्षम आकर्षण वाली परन्तु आवेशपूर्ण होती है।
पिंक कलर

पिंक कलर पसंद करने वाली महिलाएं स्वभाव से रोमांटिक तथा विन्रम होती है, इन्हे अधिक से अधिक प्यार पाने की इच्छा होती है। यह महिलाएं काफी कामुक होती है परंतु कभी खुद से पहल नही करती हैं।

ब्राउन कलर

यह रंग स्वाभाविक वास्तविक तथा पारदर्शी व्यक्तितत्व को दर्शाता है। इसको पसंद करने वाली महिलाएं कुछ भी छुपाना पंसद नही करती है।

वाइट कलर

यह रंग पंसद करने वाली महिलाएं मासूम परंतु सुझाव देने के लिए तत्पर रहती है। यह एक अच्छी शिक्षार्थी भी होती है।

You may also like

शेविंग के पहले और बाद में इन बातों का रखें ख्याल, नहीं होगा इंफेक्शन

जल्दी-जल्दी शेव करने से त्वचा खराब हो जाती