महिलाएं ओरल सेक्स के लिए क्यों रहती हैं पागल ???

सेक्स सिर्फ सम्भोग करने की एक वास्तविकता नहीं हैं, अपितु यह जीवन जीने का एक अहसास भी हैं. देखने और सुनने में जो चीज शायद हमे अजीब लगती हैं, किन्तु काम वासना के साथ ही प्यार को बढ़ाने के लिए शारीरिक सम्भोग के साथ ओरल सेक्स भी बहुत जरूरी होता हैं. अगर आप अपनी सेक्स लाइफ का पूरा मजा लेना चाहते हैं तो आप भी इसे अपनी लाइफ में आजमा सकते हैं. ओरल सेक्स न सिर्फ आपको मजा देगा बल्कि यह आपके पार्टनर को भी एक मजेदार अहसास देगा.

Loading...

महिलाएं ओरल सेक्स के लिए क्यों रहती हैं पागल ???

ओरल सेक्स जितना औरतो को पसंद हैं उतना ही यह मर्दो के लिए भी एक रुचिकारक विषय हैं. किन्तु इसमें देखा जाये तो मर्द ज्यादा सेंसेटिव तरिके से पेश आते हैं. वो उस चीज को जीना चाहते हैं. ओरल सेक्स भी कई प्रकार से किया जा सकता हैं. अगर आप ओरल सेक्स में एक्सपर्ट हैं तो यकीन मानिये की आपका पार्टनर भी आपको उसमे पूरा सहयोग करेगा.

ओरल सेक्स टिप्स–

ओरल सेक्स के लिए आपको सबसे पहले दोनों ही पार्टनरों को अपने गुप्तांगों की अच्छी तरह से साफ़ कर लेना चाहिए. इसके साथ ही आप अपने पार्टनर के साथ धीरे धीरे ओरल सेक्स के दौरान सबसे सेंसिटिव पार्ट्स पर किस कर उन्हें उत्तेजित किया जाना चाहिए. जिससे आपको भौतिक सुख का अहसास हो.

1_578a5c9bae7b3 (1)

कभी भी इंतजार ना करें कि पति या पत्नी ही आपको बाहों में भरेगा, आप भी उसे अपने सीने से लगा सकती हैं और इसकी शुरुआत कर सकती हैं. फिर आप धीरे धीरे गुप्तांगो पर किस करें. इसी के साथ आप सबसे ज्यादा सेंसेटिव पार्ट को अपने वश में कर ले, जिससे आप अपने पार्टनर के बादशाह बन जाओगे.

22e43a2cf331842e3e80f76022456632

इसके अलावाआप अपने पार्टनर का पूरा सहयोग करें. साथ ही उसको इस बात का भी अहसास दिलाये की आप उसके साथ पूरी तरह उस पल को जी रहे हो. पुरुष के गुप्तांग में कुछ महत्वपूर्ण हिस्से हैं जैसे कि लिंग मुंड के अंदर का हिस्सा, मुंड के गोलाई कि रेखा और मूत्र छिद्र. ये सभी काफी संवेदनशील अंग हैं और इन पर सही तरीके से ध्यान देकर आप अपने पुरुष को आनंद सागर में डुबा सकते हैं. इसके लिए आप हाथो का भी उपयोग कर सकते हैं.

मुखमैथुन प्रक्रिया विशेष उपहार होती है  

tumblr_inline_ngs0j7kD4Q1slm1vi

मुखमैथुन के लिए ज़रूरी है कि देने वाला भी इसके लिए उत्साहित हो. यदि आपको लिंग को अपने मुह के अंदर डालना पसंद नहीं तो सबसे सही तरीका है कि ऐसा बिलकुल मत  कीजिये. लेकिन अगर आप ऐसा करने का फैसला करते हैं तो अपने साथी को इसका पूरा आनंद दीजिये. उनसे आँखों का संपर्क बनाइये और उन्हें ज़ाहिर करिये कि आपको ऐसा करना उतना ही अच्छा लग रहा है . बस फिर क्या आप बन जाएंगे ओरल सेक्स के किंग.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com