महाराष्‍ट्र के मंत्री ने कंगना को बताया ‘दोहरी शख्सियत’, कहा- उन्हें डॉक्टर की जरूरत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। कंगना की ओर से हाल ही में महाराष्‍ट्र के बारे में की गई विवादास्पद टिप्पणी के बाद शिवसेना के वरिष्ठ नेता और परिवहन मंत्री ने यहां सोमवार को अभिनेत्री पर नए सिरे से हमला बोलते हुए उन्हें ‘दोहरी शख्सियत’ करार दिया।

Loading...

महाराष्‍ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब ने कहा कि वह स्पष्ट रूप से एक दोहरी शख्सियत हैं और उन्हें डॉक्टर की जरूरत है। कंगना एक अभिनेत्री हैं और वह, उन्हें दी गई पटकथा के अनुसार ही बोलती हैं। कई ऐसी कंगनाएं आईं और चली गईं।
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से कंगना की मुलाकात पर परब ने कहा कि राज्यपाल को केवल कंगना से ही क्यों मिलना चाहिए? उन्हें उन गरीब लोगों से भी मिलना चाहिए, जिनकी अवैध झुग्गियों या सड़क के किनारे के निर्माण को नियमित रूप से ध्वस्त किया जा रहा है।
उन्होंने आश्चर्य जताया कि कंगना के अवैध निर्माण पर विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पेट में दर्द क्यों हो रहा है। परब ने कहा कि अगर वह हदें पार करती हैं और मुंबई या महाराष्‍ट्र के बारे में कोई भी बेहूदा बयान देती हैं, तो पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी।
मंत्री ने कहा कि हम अपनी हद में हैं उन्हें भी अपनी हद में ही रहना चाहिए। अगर वह मुंबई के बारे में गलत कहती हैं, तो हम चुप नहीं रहेंगे। अगर उन्हें लगता है कि शहर पीओके की तरह है, तो उन्हें तय करना होगा कि क्या वह अभी भी यहां रहना चाहती है या नहीं।
सोमवार सुबह हिमाचल प्रदेश पहुंचने के बाद कंगना की ओर से शिवसेना और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पर किए गए हमले पर परब ने कहा कि अब तो यही उनका एकमात्र काम बचा है। परब ने कहा कि वैसे ठीक ही है। इस वजह से, शहर के लिए उनका प्यार अब लोगों को स्पष्ट रूप से पता तो है।
The post महाराष्‍ट्र के मंत्री ने कंगना को बताया ‘दोहरी शख्सियत’, कहा- उन्हें डॉक्टर की जरूरत appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...