महंगे शौको को पूरा करने के लिए की चोरी, CCTV कैमरे से पकड़े गए तीनों चोर

- in बिहार, राज्य
आरा.महंगे शौक पूरे करने के लिए कम उम्र में चोरी करने वाले तीन किशोरों को टाउन थाना पुलिस ने शनिवार को पकड़ लिया। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पुलिस इनतक पहुंच सकी। इनके पास से पुलिस को नकदी व चोरी के रुपए से खरीदा गया नया कपड़ा व बाजा मिला है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर चोरी गए और रुपयों के बारे में पता लगा रही है। तीनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।
महंगे शौको को पूरा करने के लिए की चोरी, CCTV कैमरे से पकड़े गए तीनों चोर
 
पूछताछ में पुलिस को बताया कि साउंड सिस्टम (बाजा) व कपड़ा खरीदने के लिए दुकान में चोरी की थी। तीनों की उम्र लगभग 12 से 14 साल के बीच है। बताते चलें कि आरा टाउन थाना के आरण्य देवी मंदिर के समीप स्थित सोनू कुमार के दुकान का ताला तोड़कर गुरुवार की रात तीन किशोरों ने गल्ला में रखा करीब पचास हजार रुपए नकद चुरा लिए थे। शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी मिल सकी थी। दुकान पर तीनों के आने से लेकर गल्ला लेकर जाने का सीन सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। तीनों किशोर किसी को शक नहीं हो, इसलिए आधी रात को बोरा लेकर कूड़ा चुनने के बहाने आरण्य देवी मंदिर रोड पहुंचे थे। ऐसा हुआ भी। तीनों आराम से कूड़ा चुनने के बहाने दुकान पर जा पहुंचे थे। इसके बाद मां आरण्य देवी मंदिर को प्रणाम भी किया था।
चोरी के रुपयों का बंटवारा कर चुके थे
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर काजी टोला व बिन्द टोली के तीन किशोराें को पकड़ा। टाउन थाना के इंस्पेक्टर जेपी सिंह ने बताया कि चोरी के रुपयों का तीनों ने आपस में बंटवारा भी किया था। इनमें काजीटोला का एक किशोर घटना को अंजाम देने के बाद पटना चला गया था। वहां पर उसने एक साउंड सिस्टम, नया जींस पैंट व टी-शर्ट खरीदा था। उसके पास से पांच हजार रुपए नकद भी मिला है। कपड़ा व बाजा भी बरामद कर लिया गया है।
=>
=>
loading...

You may also like

नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में पहले दो घंटे में हुआ करीब नौ प्रतिशत मतदान

बिजनौर। भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान