देखें वीडियो: जब मस्त होकर सड़क पर ही नाचने लगीं ‘दिल्ली गर्ल्स’

नई दिल्ली – आपकी लाइफ में शायद ऐसे कई मौके आये होंगे जब आपका मन किया होगा कि अभी नाचने लग जाऊं। कभी-कभी इंसान जब बेहद और अचानक खुशी का अनुभव करता है, तो उसके साथ ऐसा हो जाता है। लेकिन बीच सड़क अंजान लोगों के बीच दिल खोलकर नाचना आमतौर पर ऐसा कोई कर नहीं पाता।

हांलाकि, कभी-कभी कुछ ऐसे वाकये हो जाते हैं जब इस सारी शर्म और झिझक को छोड़कर लोग सचमुच सड़क पर नाचने और झूमने लगते हैं। वायरल वीडियो के हब यूट्यूब से आपको मस्त कर देने वाले एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं। इस वीडियो को रोजमर्रा की लाइफ से ऊब चुके और पक चुके लोगों को हंसने और खुश होने के कुछ पल देने के लिए फ्लैश मॉब ने बनाया है। Delhi girls dancing on road.

सब कुछ भूल जब नाचने लगीं ये लड़कियां –

इस वीडियो की खासियत यह है कि ये किसी भी तरह से प्री-प्लान या बनाया गया नहीं है। बस कुछ लड़कियों का मन नाचने को हुआ और वे नाचने लगीं, जिसे फ्लैश मॉब तो नहीं कहा जा सकता। बीच सड़क पर अंजान लोगों के सामने सब कुछ भूलकर खुद में मस्त हो नाचना वाकई हिम्मत का काम है। यही इस वीडियो की खासियत भी है, इसीलिए आज हम आपको ये वीडियो दिखाने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इन 5 नए तरीकों से कीजिये अपनी महिला पार्टनर को सेटिस्‍फाइड

इस वीडियो को यूट्यूब वाइपफन द्वारा पांच दिन पहले अपलोड किया गया है। इस वीडियो के साथ जो जानकारी दी गई उसके मुताबिक यह वीडियो देश की राजधानी दिल्ली का है। जिसे कुछ लोगों ने शूट किया गया है। इस वीडियो में कुछ लड़कियां रंजीत बावा के गाए पंजाबी गीत ‘जट्टां दी ट्राली बने तीन लख दी’ पर थिरकती दिख रही हैं।

वायरल हो गया लड़कियों का ये ‘मस्तमौला’ अंदाज –

आम लड़कियों को इस तरह बीच सड़क पर डांस करते देख उनका ‘मस्तमौला’ अंदाज देखने के लिए कुछ ही देर में आसपास काफी लोग इकट्ठे हो गए, जो बीच-बीच में शोर मचा रहे हैं और साथ-साथ तालियां भी बजा रहे हैं। इन सबसे बेखबर ये लड़कियां अपने डांस में मस्त हैं। धीरे-धीरे वहां और लड़कियां आती हैं और वे भी इसका हिस्सा बन जाती है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

आपको शायद याद होगा कि करीब 5 साल पहले मुंबई पर हुए आतंकवादी हमले की बरसी के मौके पर मुम्बई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनल रेलवे स्टेशन पर एक फ्लैश मॉब आयोजित किया गया था। इसमें लगभग 200 लड़के-लड़कियों ने भाग लिया और फिल्म ‘रंग दे बसंती’ के गानों पर नाचकर शहीदों को अपनी श्रंद्धाजली दी थी। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है।

=>
=>
loading...