मस्जिद में छिपे थे दस विदेशी, कोरोना संक्रमित होने का शक

स्पेशल डेस्क
पटना। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। ऐसे में भारत में भी कोरोना वायरस लगातार कहर बरपा रहा है। मोदी सरकार इसको रोकने के लिए सख्त कदम उठा रही है।
विदेशों के आने वाले लोगों पर सरकार की पैनी नजर है। उधर बिहार में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल पटना मेें किर्गिस्तान के 10 नागरिकों और दो भारतीयों के मस्जिद में छिपने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस को इसकी जानकारी लगी तो फौरन वहां पर पहुंचकर हिरासत में लिया है। इतना ही नहीं इन लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदिग्ध होने की बात कही जा रही है।

इसके बाद पुलिस ने उनके नमूने जांच के लिए एम्स भेजे दिए है। पटना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दीघा थाना क्षेत्र में कुर्जी मोहल्ला स्थित एक मस्जिद से दस विदेशी लोगों पर कोरोना वायरस होने की अशंका में फौरन हिरासत में लिया गया है।

10 Kyrgyzstan nationals, 2 Indians detained in Patna over #coronavirus threat, sent to AIIMS for tests: Police. #COVIDー19
— Press Trust of India (@PTI_News) March 23, 2020

ये सभी विदेशी धार्मिक उपदेशक बताया जा रहे हैं।हालांकि इस दौरान मौके से दो भारतीयों को भी हिरासत में लिया गया है। सभी की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि 10 धार्मिक उपदेशक और उत्तर प्रदेश निवासी दो लोग शामिल हैं। दरअसल मोहल्ले को लोगों को जब इसकी भनक लगी तो लोगों ने जमकर बवाल काटा और तब जाकर इनको वहां से हटाया जा सका है। कुल मिलाकर बिहार सरकार भी कोरोना वायरस को रोकने के लिए सख्त कदम उठा रही है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button