मलेशिया में इमाम को तमाचा मारने वाला भारतीय 2 हफ्ते के रिमांड पर

कुmalayआलालंपुर (19 सितंबर):मलेशिया के कुआलालंपुर में एक 31 वर्षीय भारतीय शख्स को जुमे की नमाज के दौरान एक मस्जिद में इमाम को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। शनिवार को शाबीर को दो हफ्ते के रिमांड पर भेज दिया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स की पहचान शाबीर अहमद खान नाम से हुई है। शाबीर ने शुक्रवार को कुआलालंपुर की नेशनल मस्जिद में 37 वर्षीय इमाम को थप्पड़ मारा।

रॉयल मलेशियन पुलिस ने बताया, ”यह शख्स एक भारतीय है। जो कश्मीर का रहने वाला है। वह मस्जिद में सामने की ओर आ गया और उसने इमाम मोहम्मद ज़ुहाइरी को धकेलने की कोशिश की।”

इमाम ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज़ की। शिकायत के मुताबिक शाबीर ने इमाम को धक्का देने के साथ ही उनका माइक्रोफोन छीनने की भी कोशिश की। पुलिस ने बताया, शाबीर ने इसके बाद इमाम को एक बार थप्पड़ भी मारा और इमाम की जगह पर आ गया। इसके बाद मस्जिद के मेंटनेंस स्टाफ ने दखल दिया और शाबीर को मस्जिद से बाहर ले जाकर वहां तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को सौंप दिया।

हालांकि यह साफ नहीं हुआ है कि इमाम पर हमला करने का क्या कारण था। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच से लगता है कि शाबीर की दिमागी हालत ठीक नहीं है क्योंकि वो खुद से ही बातें कर रहा था। बताया जा रहा है कि शाबीर इस साल 18 जून को सोशल विज़िट पास पर मलेेशिया आया था, जिसकी अवधि खत्म हो चुकी है।

 
 
 
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button