मर्द अपना सकते हैं ये 8 बीयर्ड स्टाइल

मर्दों को अपनी दाढ़ी और मूंछ के साथ अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करना अच्छा लगता है। वहीं काफी हद तक मूंछ और दाढ़ी पर मर्दों का लुक निर्भर करता है।

मर्द अपना सकते हैं ये 8 बीयर्ड स्टाइल

ज्यादातर पुरुष दाढ़ी या मूंछ ही रखते हैं। पुरुष तो महिलाओं की तरह मेकअप या फिर कोई ब्यूटी प्रॉडक्ट का इस्तेमाल करते नहीं हैं लेकिन वो अपनी मूंछों और दाड़ी से ही अपने स्टाइल को परफैक्ट बना लेते हैं। मैगजीन में कोई बीयर्ड स्टाइल देखकर या अपने किसी सहकर्मी के स्टाइल से प्रभावित होकर पुरुष भी अपना मेकओवर करवा लेते हैं।

अगर आप भी अपना बीयर्ड स्टाइल चेंज कर कुछ नया ट्राई करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको बीयर्ड लवर्स के लिए कुछ खास स्टाइल के बारे में बताते हैं। आजकल ये बीयर्ड स्टाइल मर्दों के बीच काफी फेमस हो रहे हैं। Top 5 Beard styles you can copy from celebs | Boldsky हो सकता है कि ये बीयर्ड स्टाइल आप घर पर या किसी सैलून में ना बनवा सकें।

इसके लिए आपको किसी बीयर्ड या माउस्टेक स्टाइलिस्ट की मदद लेनी पड़ सकती है। लेकिन यकीन मानिए ये बीयर्ड स्टाइल अपनाने के बाद आपकी सोशल मीडिया अकांडट पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ जाएगी। शॉर्ट स्टबल बीयर्ड अगर आप अपने पैरेंट्स के दबाव में आकर मूंछे या दाढ़ी नहीं रख पा रहे हैं तो आपको ये स्टाइल अपनाना चाहिए। शेव करने के 15 दिन के अंदर की आप शॉर्ट स्टबल बीयर्ड वाला लुक पा सकते हैं।

मैस्सी बीयर्ड विद इंपीरियल स्टाइल माउस्टेक फिल्म रामलीला में रणवीर सिंह ने इस स्टाइल की शुरुआत की थी। इंपीरियल माउस्टेक के साथ क्ली‍न शेव आपको आकर्षक बना देगी। अगर आप मैस्सी बीयर्ड पर इंपीरियल माउस्टेक रखते हैं तो ये आपको दूसरों से कुछ अलग लुक देगी। बींस को भिगोकर खाने से होते हैं ये 3 फायदे डिलीवरी के बाद अपने शरीर से यूं करें प्यार बालों को प्राकृतिक रूप से कैसे बनाएं रेशमी और घने?

Featured Posts काउबाउ माउस्टेच विद क्लीन शेव ये स्टाइल काफी पुराना है लेकिन आज भी पुरुष इस स्टाइल को अपनाते हैं। इसमें आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है, बस पूरे चेहरे को क्लीन शेव रखकर मूछे रखनी हैं। जब अच्छी तरह से मूछों की ग्रोथ आ जाए तो आप इन्हें ट्रिम करते रहें। ग्रूम्‍ड बीयर्ड विद माउस्टेक एंड गोएटी ये फुल बीयर्ड स्टाइल नहीं है। इसमें बीयर्ड थोड़ी दूरी से शुरु होती है और शुरुआत में इसकी शेप भी बनी होती है। ये बीयर्ड स्टाइल नेकलाइन तक जा सकता है। होंठो के नीचे एक गोएटी और मूंछे इस लुक को हाइलाईट करती हैं। बींस को भिगोकर खाने से होते हैं ये 3 फायदे डिलीवरी के बाद अपने शरीर से यूं करें प्यार बालों को प्राकृतिक रूप से कैसे बनाएं रेशमी और घने?

Featured Posts सर्कल बीयर्ड (फ्रेंच स्टाइल) सभी उम्र के पुरुष ये बीयर्ड स्टा‍इल अपना सकते हैं। अमिताभ बच्चन ने इस स्टाइल को सबसे ज्यादा लेाकप्रिय बनाया है। जवान लड़कों से लेकर उम्रदराज पुरुष भी इस स्टाइल में बड़े आराम से जंच जाते हैं। वैन डाइक बीयर्ड विद क्लीन शेव पॉपुली पेंटर एंथनी वैन डाइक ने इस स्टाइल को फेमस किया है। ये बीयर्ड स्टाइल बनाना काफी आसान है। इसमें ज्यादातर गोएटी और चिन के नीचे के बालों पर ध्यान दिया जाता है। 

Loading...

Check Also

आखिर सेक्स के वक्त महिलाओं को होता है इस तरह का अहसास, मर्दों को नहीं है इस बात की खबर

अब तक कहा जाता था कि वह प्यार पाने के लिए, पैशन के लिए सेक्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com