जवान मर्दों के लिए तरसती हैं यहां की कुंवारी औरतें लेकिन फिर भी कर लेती है ये काम…

जवान मर्दों के लिए तरसती हैं यहां की कुंवारी हसीनाएं लेकिन फिर भी उनकी पहुंच से हैं वे परे, यह है कार भारत में भ्रूण हत्या के कारण कई ऐसे शहर है, जहां पर लड़कियों की काफी कमी है. जिसके कारण यहां के लड़के अधेड़ उम्र में भी कुंवारे बैठे हैं, लेकिन उन्हें दुल्हन नही मिल रही है.मर्दों के लिए तरसती हैं यहां की कुंवारी औरतें

लेकिन हम आज आपको बताने जा रहा है एक ऐसे गांव के बारे में जहां विवाह योग्य कुंवारी लड़कियों को जवान और कुंवारे मर्दों की तलाश है. ताकि उनकी शादी हो सके. लेकिन फिर भी उन्हें अपने लिए वर नहीं मिल पा रहा है.

हम आपको बताने जा रहे हैं इसके पीछे का कारण कि आखिर क्यों यहां कुंवारे लड़कों की इतनी किल्लत है. यह किस्सा दक्षिण अमेरिकी देश ब्राजील के एक गांव का है जिसका नाम है कोरडेएरो.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ब्राजील के इस गांव में लड़कियां बेहद खुबसूरत होती हैं लेकिन उनसे कोई शादी नही करता है. इसका सबसे बड़ा कारण है इन गांव में शादी योग्य लड़कों की कमी होना.

खबरों के अनुसार इस गांव की लगभग 600 लड़कियां, दूल्हे के इंतजार में कुंवारी बैठी हैं. इस गांव में माना जाता है कि लड़कियों की शादी की उम्र 20 साल से शुरू होती है और 35 साल पर खत्म हो जाती है.

यह बी पढ़े: वीडियो: पहली बार सेक्स करने के बाद कैसा लगता है लड़कियों को, खुलकर बताया

इस गांव की लड़कियों के कुंवारेपन का सबसे बड़ा कारण ये भी है कि वो गांव को छोड़कर शहर में अपने पति के साथ रहना चाहती हैं. बस लड़कियों की इसी मांग को सुनकर लड़के इन लड़कियों से शादी को इंकार कर देते हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि लडकों के ना होने के चलते इस गाँव में सारा काम वहां की लड़कियों को ही करना पड़ता है. घर का काम हो या फिर खेतों का सारा कार्य गाँव की ये लड़कियां ही करती हैं.

 

Loading...

Check Also

अगर चाहते हो बेहतरीन सेक्स तो रात में करो ये खास काम

 एक शोध से यह पता चला है कि तेज आवाज में गाने सुनने से आप …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com