मनोरंजन की ये खूबसूरत दुनिया हो रही है नीलाम, इसकी खासियत जानकर आप हो जाएंगे हैरान

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) ने सेक्टर-29 स्थित विवादित मनोरंजन पार्क किंगडम ऑफ ड्रीम्स (केओडी) की रद्द की हुई लीज दोबारा नीलाम करने की कवायद तेज कर दी है। विभाग की ओर से केपीएमजी कंपनी को केओडी की कीमत का आकलन करने के निर्देश दिए गए हैं।मनोरंजन की ये खूबसूरत दुनिया हो रही है नीलाम, इसकी खासियत जानकर आप हो जाएंगे हैरानकंपनी की रिपोर्ट के आधार पर ही इसकी कीमत तय कर नीलामी में पेश किया जाएगा। हाल में चंडीगढ़ में मुख्य प्रशासक की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह फैसला लिया गया है। हुडा अधिकारियों के अनुसार, सरकार की ओर से केओडी मामले की जांच राज्य सतर्कता ब्यूरो से करवाई गई थी। जिसमें केओडी को जमीन अलॉट करने में कई अनियमितताएं सामने आई थी। पक्षपात करते हुए केओडी को कई तरीकों से फायदा पहुंचाया गया था।

इसी के साथ ही केओडी का संचालन करने वाली कंपनी ग्रेट इंडियन नौटंकी कंपनी (जीआईएनसी) पर हुडा और आबकारी एवं कराधान विभाग के करोड़ रुपये बकाया हैं।

जिसे लेकर कंपनी की लीज को रद्द कर दिया गया था, लेकिन सरकार द्वारा इसे सुचारु रखने को लेकर लिए गए फैसले के बाद अब दोबारा इसकी नीलामी की कवायद तेज कर दी गई है।

हुडा द्वारा केपीएमजी कंपनी को केओडी का आंकलन करने के निर्देश दिए गए हैं। जिसके बाद उस कीमत पर इसे नीलाम किया जाएगा। हालांकि इससे पहले एसएसआईआईडीसी एक्सपर्ट ने केओडी की कीमत 196 करोड़ रुपये और खुद हुडा ने 144 करोड़ रुपये बताई थी।

Loading...

Check Also

...तो इसलिए शादी को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं दीपिका रणवीर, शर्तें भी अनोखी

…तो इसलिए शादी को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं दीपिका रणवीर, शर्तें भी अनोखी

बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही शादी के बंधन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com