मनोज सिन्‍हा ने कहा- मैं यूपी सीएम की रेस में नहीं

नई दिल्ली: यूपी में बीजेपी की धमाकेदार जीत के बाद अब सबकी जुबां पर एक ही सवाल है कि राज्‍य का मुख्यमंत्री कौन होगा? गृह मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, लखनऊ मेयर दिनेश शर्मा के अलावा केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का नाम सीएम पद की रेस में है।मनोज सिन्‍हा ने कहा- मैं यूपी सीएम की रेस में नहीं

 

यह भी पढ़े: राखंड में फिर इतिहास रचेगी 18 मार्च की तारीख

सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री पद की रेस में राजनाथ सिंह के अलावा मोदी सरकार में मंत्री मनोज सिन्हा और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के नाम आगे चल रहे हैं। हालांकि मनोज सिन्‍हा ने इस बारे में कहा है कि न ही मैं यूपी सीएम की रेस में हूं और न ही मुझे ऐसी किसी रेस के बारे में पता है।

यह भी पढ़े: बोले अखिलेश: बसपा को वोट देने का मतलब बीजेपी की मजबूती

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री का नाम शनिवार को तय हो जाएगा। इस संबंध में पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि 18 मार्च को शाम पांच बजे विधायक दल की बैठक के बाद मुख्‍यमंत्री के नाम का ऐलान किया जाएगा।

यह भी पढ़े: पी सीएम के सवाल पर बोले मनोज सिन्हा, मै किसी रेस में नही

उसके बाद 19 तारीख को शाम पांच बजे से शपथ ग्रहण समारोह होगा। प्रदेश लखनऊ में शनिवार शाम को बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक होगी, जिसमें राज्य के नए मुख्यमंत्री का नाम तय किया जाएगा।

loading...
Loading...
Loading...
=>
loading...
=>

You may also like

ये हैं भारत की ऐसी महिला राजनेता, जिनकी खूबसूरती देखने के लिए लग जाती है भीड़

अक्सर आपने फिल्मे में तो महिलाओं को बड़े-बड़े