मध्य प्रदेश: एसिड अटैक पीड़िता से छेड़छाड़ के मामले में में ‘मंत्री’ को किया बर्खास्त

मध्य प्रदेश में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त राजेंद्र नामदेव को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पद से हटा दिया है. नामदेव पर एसिड अटैक पीड़िता से होटल में अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने का आरोप है. उनके खिलाफ रविवार दोपहर हनुमानगंज थाने पहुंचकर पीड़िता ने लिखित शिकायत दी थी.

मध्य प्रदेश: एसिड अटैक पीड़िता से छेड़छाड़ के मामले में में 'मंत्री' को किया बर्खास्तपीड़िता का आरोप है कि राजेंद्र नामदेव ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर करीब चार महीने पहले युवती को एक होटल बुलाया और यहां एक कमरे में लगातार दो दिन तक रोककर अश्लील हरकत की.

जब पीड़िता ने उनका विरोध किया तो उसे अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई. मूलतः सिवनी जिले की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह डर के कारण चार माह तक चुप रही, लेकिन जब उससे रहा नहीं गया तो उसने शिकायत दर्ज करवाई.

वहीं, राजेंद्र नामदेव ने इन आरोपों को निराधार बताया है. उन्होंने कहा कि लड़की किसी के बहकावे में आकर मुझे फंसा रही है. इस मामले से मेरा कुछ भी लेना-देना नहीं है.

गेस्ट हाउस से लिए गए हिरासत में…

इस बारे में एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि, “लड़की इंजीनियर है. वह भोपाल में एक प्राइवेट फर्म में काम करती है. 18 जून 2016 को लड़की पर हबीबगंज इलाके में एसिड अटैक हुआ था. हमले का आरोपी अभी जेल में है. इस घटना के सुर्ख़ियों में आने के बाद राजेंद्र नामदेव लड़की के संपर्क में आए और हमदर्दी जताई. इसी बहाने वे लड़की के करीब आ गए.”

एएसपी भदौरिया ने आगे कहा कि रविवार को शिकायत मिलने के बाद हनुमानगंज पुलिस ने नामदेव को न्यू मार्केट स्थित पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से हिरासत में लिया. नामदेव ने भी लड़की के खिलाफ शिकायत दी है. इस मामले की हम जांच कर रहे हैं.

कांग्रेस ने जताया विरोध…

इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस ने तीखे तेवर अपना लिए हैं. कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि जब कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर रेप और छेड़छाड़ के आरोप लगे तो मध्य प्रदेश सरकार और पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए 10 हजार इनाम की घोषणा कर दी थी और ना जाने कितने केस दर्ज किये. लेकिन जब बात बीजेपी नेता पर आई तो पुलिस अब यह बहाना बना रही है कि हम आरोपों की जांच कर रहे हैं.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com