मदद मांगने थाने आयी लड़की से, SO ने बोला – मुझे भी चाय पीने का मौका दो

 UP के बरेली में एक लड़की ने बदायूं के SO पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। एसपी ने तुरंत मामले की जांच के आदेश दे दिए है। जांच की जा रही है।

 यह भी पढ़े: अभी अभी: किसानों की कर्जमाफी को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला, जान उछल पड़ेंगे आप
मदद मांगने थाने आयी लड़की से, SO ने बोला - मुझे भी चाय पीने का मौका दो

जानकारी के अनुसार यह मामला यूपी के बरेली में बिसौली गांव का है। यहां प्रधान की बेटी ने बताया कि बीती 5 फरवरी को उसके पिता घर के सामने पड़ी खाली जमीन को एक फंक्शन के लिए साफ करा रहे थे। विरोध करते हुए दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके साथ मारपीट की।
मामले की जानकारी डायल 100 को दी गई, जिस पर पुलिस सफाई करने वाले लोगों को ही थाने ले गई। इसके बाद मेरे पिता थाने में पहुंचे और हिरासत में लिए गए शख्स को छोड़ने की मांग की, लेकिन एसओ नहीं माने। इसके बाद लड़की ने फोन किया और SO को बताया कि घर में शादी है, जिसके बाद उसने हिरासत में लिए गए शख्स को छोड़ दिया।
लड़की ने बताया कि इसके बाद एसओ मुझे रोज वॉट्सऐप पर मैसेज कर मिलने के लिए कहने लगा। इस पर मैंने उसे ब्लॉक कर दिया, जिसके बाद 27 मार्च को आरोपी नन्हें हथि‍यारों के साथ आया और पिता को मारने की धमकी देने लगा। 100 नंबर पर फोन करने पर घर आई पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। बाद में एसओ और मुंशी ने पिता को लॉकअप में डाल दिया। इसके बाद पीड़िता ने बदायूं के एसएसपी को फोन कर मामले की जानकारी दी।
पुलिस ने अगले दिन पिता का चालान कर दिया। परेशान होकर लड़की ने शुक्रवार को आईजी जोन से शिकायत की। एसओ के मैसेज देख आईजी जोन विजय प्रकाश ने उसे तत्‍काल लाइन हाजिर करने के आदेश दे दिए।

तुरंत लाइन हाजीर किया :

एसपी उपाध्याय पर आपत्तिजनक मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। लड़की ने बताया कि एसओ वॉट्सऐप पर रोज मैसेज करता है और मिलने के लिए दबाव बना रहा है। इस पर आईजी जोन ने एसओ को लाइन हाजिर कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं।
Back to top button