मथुरा पहुंचे राजबब्बर, कहा हत्या-लूटकांड ने खोल दी कानून व्यवस्‍था की…

- in उत्तरप्रदेश
मथुरा दो सराफा कारोबारियों की हत्या और लूटकांड को लेकर गुरुवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर मथुरा पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले होलीगेट पर भूख हड़ताल पर बैठे मेघ अग्रवाल के परिवार से मुलाकात की। इसके बाद वे विकास अग्रवाल के घर भी गए। प्रेस कांफ्रेस में राजबब्बर ने कहा कि मथुरा की घटना में यूपी में कानून व्यवस्‍था की कलई खोल दी है। मथुरा पहुंचे राजबब्बर, कहा हत्या-लूटकांड ने खोल दी कानून व्यवस्‍था की
बता दें कि दो दिन में भी हत्या और लूटकांड का खुलासा न होने से नाराज मृत सराफ मेघ अग्रवाल का परिवार गुरुवार को सुबह से ही मथुरा में होलीगेट पर भूख हड़ताल पर बैठ गया। ऐसे में सुबह ही मथुरा पहुंचे राजबब्बर पहले होलीगेट पर पीड़ित परिवार से मिले और उन्हें सांत्वना दी। 
इसके बाद मृत सराफ विकास अग्रवाल के यहां पहुंचकर राजबब्बर ने उन्हें ढांढस बंधाया। इसके बाद उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मथुरा के विधायक प्रदेश सरकार में मंत्री हैं। ऐसे में उनके ही जिले में व्यापारी आज खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। राजबब्बर बोले कि मथुरा में जिस तरह से दो सराफा व्यापारियों की हत्या हुई और करीब 10 करोड़ की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया, उसने यूपी में कानून व्यवस्‍‌था की कलई खोल दी है।  

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने दिया जबरदस्त तोहफा, 18 के है तो आज से उठाइए लाभ

धरनास्‍थल पर जाने की बता पर उन्होंने कहा कि वहां इसलिए गए क्योंकि प्रदेश सरकार के बड़े मंत्री और डीजीपी वहां नहीं पहुंचे। इसके अलावा उन्होंने पी‌ड़ित परिवार के लिए संवेदना भी व्यक्त की। 

You may also like

कानपुर के विवादित शेल्टर होम सुभाष चिल्ड्रेन से 3 बच्चे हुए लापता, जिला प्रशासन हैरान

कानपुर की विवादित एनजीओ सुभाष चिल्ड्रेन शेल्टर होम