मणिशंकर को अलगाववादी नेताओं से मुलाक़ात करने पर अनुपम खेर ने सुनाई खरी खोटी

- in राजनीति

नई दिल्ली: एक चैनल के वाद -विवाद कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर को अलगाववादियों से मिलने पर जमकर खरी खोटी सुनाई. गौरतलब है कि कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर सहित सिविल सोसाइटी के एक समूह ने कश्मीर की मौजूदा स्थिति पर चर्चा करने के लिये हुर्रियत कान्फ्रेंस के अलगाववादी नेताओं से मंगलवार 23 मई को मुलाकात की थी . मीडिया में यह मामला उछलने के बाद इस पर विवाद छिड़ गया है . इस सेमिनार में मणिशंकर अय्यर के साथ कपिल काक, विनोद शर्मा, सीताराम येचुरी भी मौजूद थे.

मणिशंकर को अलगाववादी नेताओं से मुलाक़ात करने पर अनुपम खेर ने सुनाई खरी खोटी

उल्लेखनीय है कि इसी विषय पर बहस करने के लिए इस अंग्रेजी न्यूज चैनल ने वाद -विवाद का सीधा प्रसारण कार्यक्रम रखा था. इस आयोजन में अलगाववादी नेताओं से मुलाकात पर अपना स्पष्टीकरण देने के लिए खुद मणिशंकर अय्यर मौजूद थे, जबकि इस मुलाकात का विरोध करने के लिए अनुपम खेर भी कार्यक्रम आमंत्रित थे.

ये भी पढ़े: राष्ट्रपति चुनाव: ममता बनर्जी व सीपीएम से अलग- अलग मुलाकात करेंगी सोनिया गाँधी

इस मौके पर अय्यर ने अनुपम खेर पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप लोग सिर्फ कश्मीर की बात करते हो, उसके बारे में कुछ समझते नहीं हो. जबकि इसके प्रतिवाद में अभिनेता अनुपम खेर ने आक्रोशित लहजे में कांग्रेस नेता मणि शंकर अय्यर से कहा कि वे कुछ नहीं जानते , ना तो वे कोई नेता हैं और ना ही नेताओं की तरह बात करना आता है. लेकिन अनुपम ने जोर देकर कहा कि सिर्फ इतना समझता हूं कि जो मेरे देश के जवान की हत्या करता है.जो कश्मीर की घाटी में अशांति फैलाता है ऐसे अलगावादी संगठन से बात नहीं करनी चाहिए. यह बहस काफी लम्बी चली.

=>
=>
loading...

You may also like

मोदी सरकार को मांझी ने बताया फ्लॉप, दिए 10 में 0 नंबर

पटना। 26 मई को केंद्र की मोदी सरकार