मंदसौर कांड : आसिफ की मां बोली, मेरा बेटा निर्दोष, CBI जांच हो

मंदसौर में दिल दहला देने वाले दुष्कर्म मामले में अब दूसरे आरोप आसिफ के मां ने अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। आरोपी आसिफ की मां का कहना है कि दुष्कर्म के मामले में मेरे बेटे को भी आरोपी बनाया जा रहा है। गौरतलब है कि पुलिस ने मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के दूसरे आरोपी आसिफ पिता जुल्फिकार मेव को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। वह भी पूरे समय मुख्य आरोपी इरफान के साथ ही घूमता रहा।मंदसौर कांड : आसिफ की मां बोली, मेरा बेटा निर्दोष, CBI जांच हो

पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्कूल भी बालिका को लेने आसिफ ही पहुंचा था। बाद में इसने बालिका को इरफान के साथ कर दिया और फिर पीछे-पीछे उसकी रैकी करता हुआ गया था। बालिका को अकेले लेकर इरफान झाड़ियों में चला गया था। बाद में आसिफ वहां पहुंचा था। वहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इरफान ने बालिका का गला काटने की कोशिश की थी।

पुलिस के इस खुलासे के बाद अब 8 वर्षीय मासूम के साथ साम्‌हिक दुष्कर्म की पुष्टि हो रही है। जो ज्यादा भयावह है। दो दिन से चल रही आरोपित इरफान उर्फ भय्यू पिता जहीर खान से चल रही पूछताछ के बाद शुक्रवार को मदारपुरा क्षेत्र से आसिफ पिता जुल्फिकार मेव को भी गिरफ्तार किया। इरफान व आसिफ वारदात वाली सुबह से ही साथ थे और बालिका से दुष्कर्म के बाद भी रात में साथ रहे। इधर भाजपा के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन भी रविवार को एमवाय अस्पताल पहुंचे और पीड़ित बच्ची के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

Back to top button