भूलकर भी इस राशि वाले लोग न पहनें मोती की अंगूठी, गंवा बैठेंगे अपना भाग्य

- in धर्म

ज्यादातर लोगों को आपने देखा होगा कि वह ज्योतिष विद्या में बहुत विश्वास रखते है, वहीं अपनी राशि के अनुसार ज्योतिष विद्या के मुताबिक हर चीज धारण करते है. लेकिन कुछ लोगों की राशि ऐसी होते है जिन्हें मोती की अंगूठी कभी भी धारण नहीं करना चाहिए, अगर आप बिना इसके बारे में जाने मोती की अंगूठी अंगुली में धारण करते है तो आपको बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. तो चलिए जानते है कि वे कौन सी ऐसी राशि वाले लोग है जिन्हें इस तरह की अंगूठी नहीं पहनना चाहिए.भूलकर भी इस राशि वाले लोग न पहनें मोती की अंगूठी, गंवा बैठेंगे अपना भाग्य

कन्या राशि : कन्या राशि वाले लोगों को कभी मोती की अंगूठी धारण नहीं करना चाहिए. हो सकता है इससे पहनने से आप आपकी किस्मत खुल जाये लेकिन जितना आपको मिलेगा आप उससे ज्यादा गंवा बैठेंगे. इसलिए आप मोती न ही पहनें, तो अच्छा है.

वृष राशि : इस राशि वाले लोगों को भी मोती वाले चीजों से दूर रहना चाहिए इन्हें भूलकर भी मोती नहीं पहनना चाहिए. कहा गया है कि इस राशि वाले लोगों को मोती पहनने से भाई-बहनों से संबंध खराब हो जायेंगे और कुछ बुरा भी हो सकता है.

मिथुन राशि : इस राशि वाले लोगों को भी मोती की अंगूठी से दूर बनाये रखना चाहिए. बताया गया है कि इस लग्न वालों का चन्द्रमा सेकेण्ड हाऊस, यानी दूसरे घर का मालिक होता है, जो कि मारकेश है, जिसके चलते इन्हें मोती की अंगूठी धारण नहीं करना चाहिए. अगर आप मोती वाली अंगूठी पहनते है तो आपके मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह राशि : इन राशि वाले लोगों को भी मोती की अंगूठी नहीं पहनना चाहिए अगर आप मोती पहनेंगे तो आपको भारी खर्चों का सामना करना पड़ेगा. यही नहीं बल्कि आपके परिवार को भी कई सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

घर में रखे ये पौधे जिससे आपके जीवन में हमेशा रहेगा सुख-शांति का वास

हर व्यक्ति की कामना होती है कि उसका