भीख मांग कर भी लखपति बना जा सकता एक बुजुर्ग महिला ने कर दिखाया

एक बुजुर्ग महिला लोगों से चंदा मांग कर लखपति बन गई. यहां तक कि जब वो बीमार पड़ी तब उसके पास 12 हजार नकदी साथ ही 2 लाख बैंक में डिपाजिट होने का पता चला है. जिसके बाद भिखारी महिला चर्चा का विषय बन गई है. हर एक जुबान पर बस यही सवाल कि क्या भीख मांग कर भी लखपति बना जा सकता है ? महिला की पहचान 70 साल की ‘परवथम’ के रूप में की गई है.

महिला मंदिर आनेवाले श्रद्धालुओं से दान मांग कर अपना जीवन बसर कर रही थी. उसके पति की मौत 40 साल पहले हो गई थी. जिसके बाद उसने घूम घूमकर लोगों से भीख मांगना शुरू कर दिया. महिला पिछले 8 सालों से मंदिर के प्रांगण में रह रही थी. मंदिर दर्शन को आनेवाले श्रद्धालु जो कुछ देते, महिला की जिंदगी की गाड़ी उसी के सहारे चल रही थी.
अचानक हुई तबियत खराब, तब हुआ खुलासा

महिला की जब अचानक तबियत खराब हुई तो उसने लोगों से मदद मांगी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को 12000 नकदी और 2 लाख बैंक अकाउंट में रकम का पता चला. पुलिस ने महिला को तमिलनाडु में उसके परिजनों के हवाले कर दिया है. फिलहाल बीमार महिला की देखरेख उसके भाई कर रहे हैं.

Ujjawal Prabhat Android App Download

जब से लोगों को उसकी इस दौलत का पता चला है, लोग सोचने लगे हैं कि आखिर इतनी दौलत के बावजूद भीख मांगने की क्या मजबूरी है, कहीं ये ज्यादा दौलत की चाहत तो नहीं थी. क्योंकि इतनी मोटी रकम होने के बावजूद भीख के पेशा को छोड़ नहीं रही थी. फिलहाल महिला अपने भाई के पास है और लोगों के दिल में ये सवाल है कि क्या तबीयत ठीक होने के बाद भी वो महिला अपने पुराने पेशे को अख्तियार करेगी या उसे छोड़ देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button