भाषण देती रही उमा भारती, कदमो में बैठा रहा सुरक्षा अधिकारी, देखें वीडियो

झाँसी : केंद्रीय मंत्री और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के कार्यक्रम में एक शर्मनाक घटना देखने को मिली. कार्यक्रम में एक सुरक्षा अधिकारी उमा भारती के कदमो में बैठा हुआ दिखाई दिया. जब तक Uma Bhaarti मंच से भाषण देती रही तब तक वह सुरक्षा अधिकारी उनके पेरो ने बैठा रहा. इस घटना का विडियो और तस्वीरे वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया.

अभी-अभी: पेटीएम का बड़ा ऐलान, छह महीने पुराने यूजर्स को मिलेगा ये बड़ा इनाम

capture

दरअसल केंद्रीय मंत्री उमा भारती BJP के एक युवा सम्मलेन को संबोधित करने पहुची थी. प्रोग्राम में उन्हें विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था इस दौरान उन्हें विशेष सुरक्षा भी दी गई. जब उमा भारती अपना भाषण देने के लिए माइक के पास गई तो माइक काफी ऊंचा था जिसकी वजह से उन्हें बोलने में दिक्कत हो रही थी. इस दौरान एक छोटा स्टूल मंगाया गया जिसपर उमा भारती ने खड़े होकर भाषण दिया.

बिग ब्रेकिंग: आज संसद में खुद मौजूद रहेंगे पीएम मोदी

जब तक उमा भारती अपना भाषण देती रही तब तक विशेष सुरक्षा में लगा अधिकारी उनके कदमो में स्टूल को पकड़कर बैठ गया ताकि वह फिसल न जाए. हैरान करने वाली बात यह है कि इस घटना की खुद उमा भारती को खबर नही थी. अब इस घटना से जुड़े फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहे है.

न्यूज़ट्रैक.कॉम से साभार…

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button