भारत में लांच हुआ 9,999 रूपये में शाओमी रेड्मी नोट 4, ऐसे करें बुकिंग

भारतीय बाजार में धूम मचाने वाला चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी नोट 4 आज भारत में लांच हुआ। फ़िलहाल भारत में इस स्मार्टफ़ोन को तीन वेरियंट कलर में पेश किया गया है। वहीं अगर आप ये फ़ोन खरीदना चाहते हैं, तो उसके लिए आपको आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं।

अंबानी ने किया बड़ा ऐलान, अब 31 मार्च नहीं 30 जून तक फ्री रहेगा JIO

 

Airtel का सबसे बड़ा धमाका, अब 5 साल के लिए ग्राहकों को मिलेगा फ्री 4G डाटा और कॉल्स

रेडमी नोट 4 भारत में हुआ लांच

इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आपको किसी प्रकार की रजिस्ट्रेशन की जरुरत नहीं है। आपको बता दें कि यह ऑफर स्टॉक खत्म होने तक ही उपलब्ध है। तो आइये जानते हैं इस शानदार स्मार्टफोन में क्या है खासियत

अगर हम शानदार इस स्मार्टफ़ोन के कीमत की बात करें तो इसमें 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत मात्र Rs. 9,999 है, तो वहीँ इसके 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत Rs. 10,999 है, इतना ही नहीं अगर आप 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो इसकी कीमत 12,999 रखी गई है। यह फ़ोन डार्क ग्रे, ब्लैक और गोल्ड रंग में सेल के लिए उपलब्ध होगा।

 

शाओमी रेड्मी नोट 4 के अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले मौजूद है। इसकी डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। इसमें 2.0GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर भी मौजूद है। यह एड्रेनो 506GPU से लैस है। इसमें हाइब्रिड सिम भी मौजूद है. यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसमें 4100mAh की बैटरी भी मौजूद है।. इतना ही नहीं इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। वहीं बेहतर फोटो के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा ड्यूल टोन LED फ़्लैश के साथ मौजूद है। साथ ही फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा भी मौजूद है।. इसमें 4G VoLTE सपोर्ट भी मौजूद है।

ऐसे करें इस शानदार स्मार्टफोन की बुकिंग

भारतीय बाजार में आज दोपहर 12बजे से बिकने वाले इस फ़ोन को अगर आप ऑनलाइन मांगना चाहते हैं तो आप निचे दिए लिंक पर क्लिक कर फ़ोन बुक कर सकते हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com