भारत में फिदाइन हमले की तैयारी कर रहा है पाकिस्तान

जुबिली न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली. पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई जम्मू-कश्मीर के साथ-साथ देश के दूसरे हिस्सों में फिदाइन हमले की तैयारी कर रही है. आईएसआई ने इसका ज़िम्मा आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को सौंपा है. यह जानकारी मिलने के बाद ख़ुफ़िया एजेंसियों ने देश भर में एलर्ट घोषित कर दिया है.
कोरोना काल में दुनिया के दूसरे देशों की तरह पाकिस्तान भी बहुत बुरी स्थिति में है. ऐसे हालात में जब उसे अपने नागरिकों की जान बचाने की कोशिशों में जुटना चाहिए था उसमें भी वह भारत में उथल-पुथल मचाने की कोशिशों में लगा है.

बताया जाता है कि जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के भाई मुफ्ती रऊफ अजहर और आतंकी शकील अहमद के साथ आईएसआई के अधिकारियों ने रावलपिन्डी में बैठक की. इस बैठक में जम्मू-कश्मीर के साथ ही भारत के दूसरे शहरों को दहलाने की तैयारी की गई.
जानकारी मिली है कि भारत के विभिन्न हिस्सों में फिदाइन हमले कराने के लिए हुई इस बैठक में मसूद अजहर का एक और भाई अम्मार भी शामिल हुआ. इस बैठक में आतंकियों से आईएसआई के अधिकारियों ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में भारत सरकार के शीर्ष अधिकारियों की लगातार निगाह बनी हुई है. ऐसे में बेहतर होगा कि जम्मू-कश्मीर तो निशाने पर रहे लेकिन साथ ही भारत के दूसरे शहरों पर भी ध्यान केन्द्रित किया जाए.
यह भी पढ़ें : मौत की अफवाह को दूसरी बार झुठलाकर सामने आये किम जोंग
यह भी पढ़ें : विकास दूबे केस से जुड़ा ऑडियो वायरल, जाने SO और SSP के बीच क्या हुई बात
यह भी पढ़ें : गांधी परिवार के करीबी गुलाम ने क्यों लांघी वफादारी की सीमा रेखा?
यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : अज़ादारी पर बंदिश भक्त की नहीं हनुमान की बेइज्ज़ती है
बताया जाता है कि पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा जर्जर हो गई है. रही सही कसार कोरोना ने पूरी कर दी है. सरकार के पास जनता को जवाब देने के लिए कोई बहाना नहीं बचा है. ऐसे हालात में भारत के साथ उसकी जंग जारी रहे तो जनता का ध्यान भटकाया जा सकता है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button