भारत में जल्द रिलीज होंगी डिज्नी इंडिया की ये दो फिल्में

- in मनोरंजन

हॉलीवुड फिल्मों के प्रेमी सिर्फ भारत से बाहर ही नहीं बल्कि भारत में भी है. जी हाँ, भारत में कई ऐसे लोग है जो हॉलीवुड की फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं . ऐसे में जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘ऐंट मैन एंड द वेस्प’ भी भारत में रिलीज होने वाली है इस फिल्म को भारत में 13 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को लेकर एक्टर पॉल रड काफी उत्साहित है और साथ ही फिल्म में नजर आने वाली अभिनेत्री इवेंजलिन लिल्ली को भी फिल्म की काफी उत्साहिता है. भारत में फिल्म रिलीज होने को लेकर दोनों को काफी आनंदमय अहसास हो रहा है.भारत में जल्द रिलीज होंगी डिज्नी इंडिया की ये दो फिल्में

आप सभी को पता ही होगा कि फिल्म ‘ऐंट मैन एंड द वेस्प’ से पहले भी भारत में कई हॉलीवुड मूवीज रिलीज की जा चुकी हैं जैसे – ‘अवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर’ ‘एनाबेल’ आदि और अब इन फिल्मों की अपार सफलताओं के बाद डिज्नी इंडिया दो फिल्में-‘इन्क्रेडिबल्स-2’ और ‘ऐंट मैन एंड द वेस्प’ भारत में रिलीज होने वाली है. फिल्म ‘ऐंट मैन एंड द वेस्प’ 13 जुलाई को तो वहीं फिल्म ‘इन्क्रेडिबल्स-2’ 22 जून को रिलीज होने वाली है. ‘इन्क्रेडिबल्स-2’ के निर्देशक ब्रैड बर्ड है जो इसके पहले भी कई फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं.

डिज्नी स्टूडियो के प्रमुख व्यक्ति ने इस बारे में बातें की और कहा कि वह डिज्नी स्टूडियो में फिल्मे बनाकर बहुत खुश हैं और लोग इन फिल्मों को खूब पसंद भी करते हैं. आपको बता दें कि फिल्म इलास्टीगर्ल के लिए बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्री काजोल ने आवाज दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि