भारत की गोलीबारी में मारे गए दो सैनिक: पाकिस्तानी सेना

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी सेना का कहना है कि भारत के सैनिकों ने नियंत्रण रेखा के आसपास बिना उकसावे के गोलीबारी की, जिसमें उसके दो सैनिकों की मौत हो गई. पाकिस्तानी सेना की मीडिया इकाई अन्तर सेवा जन संपर्क (आईएसपीआर) के बुधवार को जारी एक बयान के अनुसार भारतीय सेना की तरफ से नियंत्रण रेखा के पास भिंबर गांव के निकट पाकिस्तानी चौकियों को निशाना बनाया गया.भारत की गोलीबारी में मारे गए दो सैनिक: पाकिस्तानी सेना

इसके अनुसार घटना में पाकिस्तान के दो सैनिकों की मौत हो गई. बयान में कहा गया कि पाकिस्तानी सेना पर जब हमला किया गया तो उसने भी जवाबी फायरिंग की और भारतीय चौकियों को ‘खासा’ नुकसान पहुंचाया. रक्षा अधिकारियों का कहना है कि हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं और दोनों पक्ष एलओसी पर एक दूसरे पर अकसर गोलीबारी करते हैं. दो पाकिस्तानी सैनिकों की मौत के बाद गुरुवार को भारी गोलीबारी शुरू हो गई. रक्षा सूत्रों ने कहा कि राजौरी में एलओसी के बालकोट और मंजकोट इलाके में भारी गोलीबारी हो रही है.

सूत्रों ने कहा कि मंजकोट और बालकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा अनुत्तेजित गोलीबारी शुरू करने के बाद हमारी चौकियों ने भी प्रभावी तरीके से उसका जवाब दिया. बता दें कि पाकिस्तान ने भारत पर 2018 में 400 से ज्यादा बार संघर्षविराम उल्लंघन का आरोप लगाया है, जिसमें 18 लोगों की जान गई.

You may also like

सेना के इशारे पर काम करती है पाकिस्‍तान सरकार : पूर्व PM अब्‍बासी

इस्‍लामाबाद : पाकिस्‍तान से पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्‍बासी ने वहां की