भारत आ रही है SWM मोटर्स ऐसी 3 शानदार बाइक्स के साथ………

- in गैजेट

इतालवी मोटरसाइकिल ब्रांड एसडब्ल्यूएम मोटरसाइकिल मोटोरोला के साथ साझेदारी के साथ भारत में प्रवेश करने के लिए तैयार है। इस साझेदारी के तहत कम्पनी उन तीन मॉडलों के साथ ला रही है, जो ऐसे क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करके बनाया गया है। इसमें सुपरमोटो, एडवेंचर और ऑफ़-रोड करके तीन मॉडल्स हैं।

भारत आ रही है SWM मोटर्स ऐसी 3 शानदार बाइक्स के साथ………
SWM SM 650R एसडब्ल्यूएम एसएम 650 आर एक सुपरमोटो मोटरसाइकिल है, जो 2010 के Husqvarna TE630 का एक मॉडल है।

इस मोटरसाइकिल के टायर दोनों छोर पर 17 इंच की स्पिकिंग पहियों के साथ आते हैं।   SWM SM 650R एक 600 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, तरल-कूल्ड चार स्ट्रोक इंजन है जो 53 बीएचपी की पॉवर को प्रोड्यीज करता है। इसका इंजन ईंधन इंजेक्शन है और यह 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

SWM SuperDual T भारत में आ रही बाइक की सूची में दूसरा नम्बर सुपरडुअल टी का है, जो Husqvarna TE630 पर आधारित एक एडवेंचरस केंद्रित मोटरसाइकिल है। सुपरडुअल टी एसए 650 आर के रूप में एक ही इंजन का उपयोग करता है लेकिन 6 गति गियरबॉक्स की मदद से 56bhp वितरित करने के लिए ट्यून किया गया है। SWM सुपरडुअल टी में 18-लीटर ईंधन टैंक, समायोज्य मोर्चे (उल्टे) और रियर निलंबन, और मानक एबीएस के साथ ब्रेम्बो ब्रेक हैं। इस बाइक में एक वैकल्पिक जीटी किट भी है जिसमें सहायक रोशनी माउंट करने के लिए पेंनेर और ब्रैकेट शामिल हैं।

ये भी पढ़े: सैमसंग गैलेक्सी सी10 होगा कंपनी का पहला डुअल कैमरा फोन, लीक तस्वीर से हुआ ये खुलासा

सुपरडुअल टी में 19 इंच का फ्रंट और 17 इंच के रियर व्हील (स्पूक्ड) के साथ 180 मिमी ग्राउंड क्लीनेंस है। इसके पहियों को मेटज़लर टूरेंस टायर में लपेटा गया है, और मोटरसाइकिल में सभ्य ऑफ-रोड क्षमताएं होनी चाहिए। SWM सुपरडेल एक्स तीसरा मोटरसाइकिल सुपरडुअल एक्स है, जो सुपरडुअल टी इंजन के ऑफ-रोड फ़ोकस संस्करण है। यह अपने दूसरे भाई सुपरडुअल टी की तरह है। लेकिन अपने उद्देश्य की पूर्ति के लिए कम्पनी ने इस गाड़ी को संशोधित किया है। सुपरडुअल एक्स में टी के समान सेटअप की सुविधा है, लेकिन 21 इंच का फ्रंट और 18 इंच के रियर व्हील पहने हैं जो मेटसेलर टूरेंस सहारा टायर में लिपटे हैं, जो अधिक ऑफ-रोड फोकस हैं।

You may also like

गूगल का नया चमत्कार, अब बिना इंटरनेट के क्रोम पर होगी डाउनलोडिंग

इस तकनीक के युग में हर चीज कितनी