इंडियन आर्मी के 24 सेकेंड वाले वीडियो से बौखलाए पाकिस्तान ने जारी किया फर्जी वीडियो

- in Mainslide, राष्ट्रीय

नई दिल्ली:  मंगलवार को भारतीय सेना ने वो वीडियो जारी किया था जिसमें एलओसी पर नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी बंकरों पर सीधी कार्रवाई की गई थी। सेना की तरफ सा जारी इस 24 सेकेंड के वीडियो में पाकिस्तान के 9 बंकर तबाह किया गए थे। भारतीय सेना की कार्रवाई वाला ये वीडियो 9 मई का है। इस वीडियो से पाकिस्तान बुरी तरह से बौखला गया। इसी बौखलाहट में उसने भारतीय सीमा में कार्रवाई का फर्जी वीडियो जारी कर दिया।

इंडियन आर्मी के 24 सेकेंड वाले वीडियो से बौखलाए पाकिस्तान ने जारी किया फर्जी वीडियो

ये भी पढ़े: या विडियो बीवियाँ भी देखें, गर्ल फ़्रेंड भी देखें पति ना देखें और Boy फ़्रेंड तो बिलकुल ना देखें !

पाकिस्तानी सेना के अफसर मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीटर पर जारी किया। जिसमें गफूर ने लिखा कि 13 मई को भारतीय सेना ने पिकिस्तान की सीमा में सिविलियन पर हमला किया। जिसके बाद पाकिस्तान ने नौशेरा भारतीय पोस्ट को बर्बाद कर दिया। लेकिन जिस वीडियो को पाकिस्तानी सेना के अफसर आसिफ गफूर ने दावे के साथ जारी किया है उस वीडियो पर पाकिस्तान सरकार या पाकिस्तानी फौज खामोश है।

सवाल ये उठ रहा है कि पाकिस्तान जिस वीडियो को जारी कर ये दावा कर रहा है कि वो 13 मई का है और नौशेरा सेक्टर का है। उस वीडियो पर पाकिस्तान सरकार या सेना इतनी ठंडी क्यों पड़ी हुई है? और फिर सवाल ये भी उठता है कि अगर पाकिस्तान की तरफ से इस तरह की कोई कार्रवाई की गई थी तो फिर उसे इस तरह से ट्वीटर पर जारी करने का क्या मतलब है। पाकिस्तानी सेना के अधिकारी ने खुद सामने आकर ये बात क्यों बताई की कि उसके पास भारतीय सीमा में कार्रवाई का वीडियो मौजूद है।

पाकिस्तान जिस वीडियो को असली बता रहा है भारतीस सेना के मुताबिक वो वीडियो 13 मई से पहले से ही इंटरनेट पर पड़ा हुआ है। दरअसल पाकिस्तान ने दावा किया था कि उसने 13 मई को ऐसी कार्रवाई की थी। लेकिन अगर कार्रवाई 13 मई को की गई थी तो फिर उसका वीडियो पहले से इंटरनेट पर कैसे आ गया।


On 13 May 2017, India targeted innocent civilians. In befitting response Pak Army destroyed Indian posts in Nowshera Sec. 2/2.

You may also like

ऐसे तांत्रिक बाबा महिलाओं को फंसाते हैं अपने जाल में…

मध्यप्रदेश के इंदौर का मामला है जहां एक तांत्रिक पकड़ा