भारतीय बाज़ार में जल्द आ सकता है OPPO A1K, जानें इसकी खासियत…

अपने बजट स्मार्टफोन की लिस्ट में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO ने एक और स्मार्टफोन जोड़ लिया है. कंपनी ने अपने अगले स्मार्टफोन OPPO A1k को रूस में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें दमदार 4000mAh बैटरी दी गई है. इसके अलावा फोन में 6.1 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल है. रुस में इस फोन को 9,990 रूबल यानी कि लगभग 10,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है. ब्लैक और रेड में फोन को दो कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया गया है.

Loading...

कंपनी ने 6.1 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले Oppo A1k में दिया गया है. जिसका रिजोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल दिया गया है, और आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है. यह फोन भी इस साल लॉन्च होने वाले ज्यादातर मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन की तरह ही वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया गया है. फोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 87.43 फीसद दिया गया है. कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें दिया गया है.

JIO करने वाला है बड़ा धमाका, फ्री कॉलिंग के बाद अब…

इस खास स्मार्टफोन मे कंपनी ने यूजर की पंसद के मुताबिक 2GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन की इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं. फोन के अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस सपोर्ट दिया गया है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है. Oppo ने हाल ही में Oppo A5s को भारत में लॉन्च किया है. भारत में 9,990 रुपये की कीमत में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com